scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जियो का धमाका! सिर्फ 101 रुपये में 100GB डेटा, लॉन्च हुए नए सस्ते एयरफाइबर बूस्टर प्लान, डिटेल

Jio Airfiber booster plan: रिलायंस जियो ने 101 रुपये और 251 रुपये वाले जियो एयरफाइबर बूस्टर प्लान पेश किए हैं।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: February 05, 2024 10:38 IST
जियो का धमाका  सिर्फ 101 रुपये में 100gb डेटा  लॉन्च हुए नए सस्ते एयरफाइबर बूस्टर प्लान  डिटेल
रिलायंस जियो एयरफाइबर बूस्टर प्लान
Advertisement

Reliance Jio AirFiber booster plans: रिलायंस जियो ने हाल ही में दो नए AirFiber प्लान लॉन्च किए। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी ने एयरफाइबर ग्राहकों को लिए दो नए बूस्टर प्लान पेश किए हैं। बता दें कि जियो एयरफाइबर कंपनी की 5G वायरलेस इंटरनेट सर्विस है। मुकेश अंबानी के मालिकाना हक वाली रिलायंस जियो का कहना है कि इन दोनों बूस्टर प्लान को किसी भी मौजूदा रिचार्ज प्लान के साथ इस्तेमाल करके मंथली डेटा लिमिट बढ़ाई जा सकती है।

बता दें कि जियो एयरफाइबर को सबसे पहले ग्राहकों के लिए सितंबर 2023 में गणेश चुतर्थी के मौके पर लॉन्च किया गया था। उस समय ग्राहकों के पास 401 रुपये वाला डेटा बूस्टर प्लान ही खरीदने के लिए उपलब्ध था। इस प्लान में कंपनी 1 टीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर करती है। लेकिन अब जियो ने उस ग्राहकों के लिए किफायती रिचार्ज पेश किए हैं जो बहुत ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना चाहते।

Advertisement

101 रुपये, 251 रुपये वाले डेटा बूस्टर प्लान

101 रुपये वाले डेटा बूस्टर पैक में 100 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। वैलिडिटी और स्पीड मौजूदा प्लान वाली ही रहेगी। वहीं 251 रुपये वाले पैक में 500GB अतिरिक्त डेटा ऑफर किया जाता है। इन डेटा बूस्टर प्लान को आपके रिचार्ज में मिलने वाले मंथली डेटा के खत्म होने के बाद ही इस्तेमाल किया जा सकेगा।

गौर करने वाली बात है कि इन दोनों डेटा बूस्टर प्लान की वैलिडिटी आपके बेस प्लान जितनी ही है। यानी अगर आपका एयरफाइबर प्लान हर महीने की 1 तारीख को एक्सपायर होता है तो आपका बूस्टर प्लान भी इसी दिन एक्सपायर होगा। बता दें कि 599 रुपये वाले जियो एयरफाइबर प्लान (Jio AirFiber Plan) की कीमत 599 रुपये प्रति महीने है लेकिन इसमें स्पीड 30Mbps तक ही सीमित है।

Advertisement

5G वायरलेस कनेक्टिविटी के अलावा ग्राहकों को जियो एयरफाइबर प्लान में कई सारे OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस भी फ्री मिलता है। ग्राहक Netflix, Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5, JioCinema, SunNXT, HoiChoi, Discovery+, Universal+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, Docubay और EpicON के सब्सक्रिप्शन के अलावा 550 डिजिटल HD चैनल का फायदा भी उठा सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो