होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Jio, Airtel, VI Plans: महंगे हुए मोबाइल रिचार्ज, जियो-एयरटेल-वोडाफोन में किसका नया प्लान सबसे सस्ता, जानें सारे फायदे

Cheapest Reliance Jio, Airtel, Vodafone Idea Vi Plans: रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Vi) के सबसे सस्ते प्लान जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
July 02, 2024 12:34 IST
Cheapest New Reliance Jio, Airtel, Vi Plans: रिलायंस जियो, एयरटेल और Vi के सबसे सस्ते प्लान
Advertisement

Cheapest Airtel, Jio, Vodafone Idea (Vi) Plans: रिलायंस जियो और एयरटेल के बाद वोडाफोन आइडिया (vi) ने भी अपने टैरिफ महंगे कर दिए हैं। दे की तीनों बड़ी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों महंगे रिचार्ज के दाम में इजाफा कर दिया है। नए रिचार्ज प्लान 25 फीसदी तक महंगे हो गए हैं और 3 जुलाई 2024 से लागू हो जाएंगे। पहले की तरह ही तीनों कंपनियां अलग-अलग बंडन प्लान ऑफर करती हैं और ये मंथली, क्वार्टली व ऐनुअल वैलिडिटी के साथ आते हैं।

जियो, एयरटेल और Vi के सभी प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा बेनिफिट्स मिलते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं एरटेल, जियो और Vi के सबसे किफायती नए प्रीपेड प्लान के बारे में…

Advertisement

क्या भारत में दिखाई देगा 2024 का दूसरा सूर्य ग्रहण? साल 2025, 2026 के सूर्य ग्रहण की लिस्ट भी देखें

199 रुपये वाला जियो प्रीपेड प्लान: Jio Rs 199 prepaid plan

जियो के सबसे किफायती मंथली रिचार्ज प्लान की कीमत अब 155 से बढ़कर 199 रुपये हो गई है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 300SMS और 2GB 4जी डेटा मिलता है। बता दें कि यह प्लान खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए जो हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्शन इस्तेमाल करते हैं और उन्हें ज्यादा मोबाइल डेटा की जरूरत नहीं पड़ती।

Advertisement

JIO Airtel New Recharge Plan 2024: जियो और एयरटेल ने महंगे किए रिचार्ज, जानें अब कौन दे रहा ज्यादा फायदा, चेक करें सारे नए प्लान

199 रुपये वाला एयरटेल प्रीपेड प्लान: Airtel Rs 199 prepaid plan

एयरटेल ने भी अपने सबसे सस्ते 179 रुपये वाले मंथली प्रीपेड प्लान का दाम बढ़ाकर 199 रुपये कर दिया है। इस प्लान में भी जियो वाले फायदे ही मिलते हैं। एयरटेल के इस रिचार्ज पैक में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 2GB 4जी डेटा और 100SMS हर दिन मिलते हैं। उन लोगों के लिए यह प्लान एकदम परफेक्ट है जो सिर्फ कॉल और मैसेज के लिए सिम कार्ड यूज करते हैं।

199 रुपये वाला Vi प्रीपेड प्लान: Vi Rs 199 prepaid plan

Vi के सबसे किफायती मंथली रिचार्ज प्लान की कीमत भी 199 रुपये है। वोडाफोन आइडिया के भी प्लान में जियो और एयरटेल की तरह 2 जीबी डेटा 28 दिनों के लिए मिलता है। ग्राहकों को इस पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग और 300SMS ऑफर किए जाते हैं।

बता दें कि चाहें आप एयरटेल, जियो और Vi ग्राहक हों लेकिन आपको फोन नंबर एक्टिव रखने और कॉल करने के लिए कम से कम 199 रुपये ख4च करने होंगे। इससे पहले जियो 155 रुपये, एयरटेल 179 रुपये का रिचार्ज ही करना होता था। एयरटेल और जियो यूजर्स के लिए ये नए रिचार्ज प्लान 3 जुलाई से उपलब्ध होंगे जबकि Vi यूजर्स के लिए 4 जुलाई से नए रिचार्ज उपलब्ध होंगे।

Advertisement
Tags :
AirtelAirtel 4Greliance jioreliance jio 4G Plansvodafone idea
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement