होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

BSNL ग्राहकों की मौज! इन प्लान में मिल रही 4 महीने तक एक्स्ट्रा फ्री वैलिडिटी, जानिए क्या है स्पेशल ऑफर

BSNL Extra Validity Offer: बीएसएनएल अपने ग्राहकों को ब्रॉडबैंड प्लान पर 4 महीने तक एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रहा है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
May 08, 2024 14:12 IST
BSNL अपने ग्राहकों को लॉन्ग-टर्म ब्रॉडबैंड प्लान पर 4 महीने तक एक्सट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है।
Advertisement

BSNL Extra Validity Offer Free: सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लॉन्च किया है। COVID-19 महामारी के समय BSNL पहली कंपनी थी जिसने अपने मोबाइल, लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए एक्स्ट्रा वैलिडिटी पेश की थी। और अब इस टेलिकॉम कंपनी ने नया 'Bonanza' ऑफर पेश किया है जिसके तहत नए और मौजूदा BSNL सब्सक्राइबर्स लॉन्ग-टर्म प्लान लेने पर 4 महीने तक की एक्स्ट्रा वैलिडिटी का फायदा उठा सकेंगे।

गौर करने वाली बात है कि BSNL सब्सक्राइबर्स को 12 महीने की वैलिडिटी वाले प्लान में पहले ही एक महीने की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलती है। और अब इस प्लान की वैधता और बढ़ा दी गई है। यानी अप ग्राहकों को 24 महीने वाला लॉन्ग-टर्म ब्रॉडबैंड प्लान लेने पर 3 महीने की फ्री वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। यह प्लान अब 27 महीने तक वैध होगा। वहीं 36 महीने वाले लॉन्ग-टर्म ब्रॉडबैंड प्लान में बीएसएनएल ग्राहकों को 4 महीने की अतिरिक्त सर्विस मुफ्त मिलेगी।

Advertisement

Sony का बड़ा धमाका! लॉकेट की तरह पहन कर घूमें Portable AC, दाम भी 15000 से कम, पास नहीं फटकेगी गर्मी

इन प्लान का फायदा लेने के लिए ग्राहकों को BSNL के टोल-फ्री नंबर 18003451500 पर कॉल करने की जरूरत होगी। अगर आपके पास पहले से इंटरनेट कनेक्शन है तो आप बीएसएनएल की वेबसाइट पर जाकर नए कनेक्शन के लिए साइनअप कर सकते हैं। मौजूदा बीएसएनएल ग्राहक BSNL self-care ऐप पर जाकर इन प्लान का फायदा ले सकते हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि ये प्लान देखने में भले ही अच्छे लगें लेकिन 24 और 36 महीने तक किसी एक प्लान के साथ टिके रहना वाकई बड़ी बात है। तीन सालों में हो सकता है कि कई बार ब्रॉडबैंड टैरिफ की कीमतें कम हो जाएं। इसके अलावा ऑफर्स भी आते रहते हैं और हो सकता है कि हर महीने पैसे देने से प्लान सस्ता पड़े। इसके अलावा शॉर्ट वैलिडिटी वाले प्लान के साथ आप सर्विस में कोई खामी होने पर या जरूरत पड़ने पर आसानी से किसी दूसरे ब्रॉडबैंड प्रोवाइडर पर स्विच भी कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
BSNLBSNL Plansmobile rechargeRecharge plans
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।