scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

BSNL यूजर्स की मौज! Free OTT सब्सक्रिप्शन वाला नया प्लान, 3000GB डेटा, जानें डिटेल

BSNL Fiber Basic OTT Plan: बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
March 29, 2024 11:18 IST
bsnl यूजर्स की मौज  free ott सब्सक्रिप्शन वाला नया प्लान  3000gb डेटा  जानें डिटेल
BSNL ने दो नए फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं।
Advertisement

BSNL Recharge Plan: भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च कर दिए हैं। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL के दोनों नए प्लान की कीमत 599 रुपये और 699 रुपये है। कंपनी ने इन प्लान को 599 Fiber Basic OTT और 699 Fibre Basic Super plan नाम दिया है। बता दें कि इसके अलावा बीएसएनएल ने कई सारे ब्रॉडबैंड प्लान को बंद करने की भी जानकारी दी है।

BSNL Rs 599 Fiber Basic OTT Plan

बीएसएनएल के 599 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 75Mbps की स्पीड से इंटरनेट मिलता है। इस प्लान में हर महीने इंटरनेट के लिए 4000GB FUP (fair usage policy) लिमिट है। एक बार FUP खत्म होने के बाद यूजर्स 4Mbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जाती है। यानी बीएसएनएल ग्राहक देशभर में किसी भी नेटवर्क पर बिना कोई अतिरिक्त पैसा दिए अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं।

Advertisement

Vivo X Fold 3 Pro, Vivo X Fold 3: किताब की तरह दिखने वाले दो नए स्मार्टफोन, इनमें है 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज

बीएसएनएल 599 Fiber Basic OTT प्लान के साथ डिज्नी+ हॉस्टार (Disney+ Hotstar) सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है। बता दें कि यह प्लान देशभर में यूजर्स के लिए उपलब्ध है और अगर आप एक साल के लिए इसे खरीदते हैं तो आप 3000 रुपये देकर ले सकते हैं।

BSNL Rs 699 Fiber Basic Super Plan

बीएसएनएल के 699 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 125Mbps की इंटरनेट स्पीड ऑफर की जाती है। इस प्लान में भी हर महीने 4000B की FUP लिमिट मिलती है। लेकिन इस लिमिट के खत्म होने के बाद 8Mbps की स्पीड से इंटरनेट खर्च किया जा सकता है। टेलिकॉम कंपनी इस फाइबर प्लान में भी ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है।

Advertisement

बीएसएनएल 699 रुपये और 599 रुपये दोनों प्लान के साथ एक स्टेटिक IP एड्रेस खरीदने का ऑप्शन भी दे रही है। बता दें कि पंजाब टेलिकॉम सर्किल को छोड़कर 699 रुपये वाला प्लान बाकी सभी सर्किल में उपलब्ध है। 699 रुपये वाले प्लान में एड-ऑन पैक्स के जरिए OTT सर्विसेज एक्टिवेशन सपोर्ट करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो