scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

15 दिन बाद इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, शुक्र करेंगे कर्क राशि में प्रवेश, धन लाभ के साथ हर काम में मिलेगी सफलता

Venus Planet Transit In Cancer: दैत्यों के गुरु शुक्र जल्द ही चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश करने वाले हैं। ऐसे में इन राशियों को खूब लाभ मिलेगा।
Written by: Shivani Singh
नई दिल्ली | June 22, 2024 09:33 IST
15 दिन बाद इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत  शुक्र करेंगे कर्क राशि में प्रवेश  धन लाभ के साथ हर काम में मिलेगी सफलता
Venus transit : शुक्र करने वाले हैं कर्क राशि में प्रवेश (PC-Freepik)
Advertisement

Venus Planet Transit In Cancer: धन-ऐश्वर्य, आकर्षण और प्रेम के कारक शुक्र एक निश्चित अवधि के बाद राशि परिवर्तन करते हैं। इस समय वह अपनी राशि वृषभ राशि में विराजमान है। इसके साथ ही जुलाई के आरंभ में यानी 7 जुलाई को वह एक बार फिर से राशि परिवर्तन करेंगे। शुक्र का राशि परिवर्तन करके चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश कर जाएंगे। शुक्र के कर्क राशि में गोचर करने से कुछ राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा, तो कुछ राशि के जातकों को संभलकर रहने की जरूरत है। आइए जानते हैं शुक्र के कर्क राशि में जाने से किन राशियों को मिलेगा बंपर लाभ…

Advertisement

वृषभ राशि (Vrishabha Zodiac)

इस राशि में शुक्र तीसरे भाव में प्रवेश करेंगे। ऐसे में इस राशि के जातकों के रचनात्मक कार्यों को करने में वृद्धि होगी। ऐसे में आपकी मुलाकात प्रभावशाली लोगों से हो सकती है। ये आपके करियर के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकतीहै। वैवाहिक जीवन में भी खुशियां आएगी। इसके साथ ही लव लाइफ अच्छी जाएगी। अवविवाहितों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है। इसके साथ ही भाई-बहनों के संबंध में सुधार होगा। जीवनसाथी के सहयोग से आप कई कार्यों में सफल हो सकते हैं। इसके साथ ही नौकरी और बिजनेस में भी खूब लाभ मिलने के आसार नजर आ रहे हैं।

Advertisement

कर्क राशि (Kark Zodiac)

इस राशि के लग्न भाव में शुक्र प्रवेश करेंगे। ऐसे में इस राशि के जातकों को बंपर लाभ मिल सकता है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। ऐसे में आप हर क्षेत्र में सफलता पा सकते हैं। लव लाइफ के मामलों में भी आपको लाभ मिलने वाला है। कार्यस्थल में आपके काम की प्रशंसा होगी। इसके साथ ही प्रमोशन के साथ-साथ बोनस या वेतन वृद्धि होगी। व्यापार में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो इस अवधि में कर दें। इससे आपको अधिक कामयाबी प्राप्त हो सकती है। उच्च शिक्षा पाने की इच्छा पूरी हो सकती है। छात्रों के लिए भी ये अवधि काफी लाभकारी सिद्ध होगी।

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

इस राशि के ग्यारहवें भाव में शुक्र प्रवेश करेंगे। ऐसे में इस राशि के जातकों को करियर में खूब लाभ मिलने वाला है। कर्म भाव में शुक्र के होने से आपके द्वारा की गई हर एक मेहनत सफल होगी। लंबे समय से रुका काम एक बार फिर से शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही जीवनसाथी के साथ चली आ रही समस्याएं समाप्त हो जाएगी। एक-दूसरे के प्रति आपसी भावनाओं को लेकर खुलकर बात करेंगे। इसके साथ ही कठिन परिस्थितियों को आप आसानी से पार कर लेंगे।

Advertisement

डिसक्लेमर- इस लेख में दी गई किसी भी जानकारी की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों जैसे ज्योतिषियों, पंचांग, मान्यताओं या फिर धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इसके सही और सिद्ध होने की प्रामाणिकता नहीं दे सकते हैं। इसके किसी भी तरह के उपयोग करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो