scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

12 साल बाद वृष में बनेगी गुरु और शुक्र की युति, इन राशियों का चमकेगा भाग्य, धन- संपत्ति की होगी अपार प्राप्ति

Guru And Shukra Conjunction 2024: वैदिक ज्योतिष अनुसार वृष राशि में गुरु और शुक्र की युति बनने जा रही है। जिससे 3 राशियों की किस्मत चमक सकती है...
Written by: Astro Aditya Gaur
नई दिल्ली | Updated: May 08, 2024 12:50 IST
12 साल बाद वृष में बनेगी गुरु और शुक्र की युति  इन राशियों का चमकेगा भाग्य  धन  संपत्ति की होगी अपार प्राप्ति
वृष राशि में बनेगी गुरु और शुक्र की युति-
Advertisement

Guru And Shukra Conjunction 2024: ज्योतिष शास्त्र मुताबिक ग्रह समय- समय पर गोचर करके अन्य ग्रहों के साथ युति का निर्माण करते हैं। जिसका प्रभाव मानव जीवन और पृथ्वी पर देखने को मिलता है। आपको बता दें कि देवताओं के गुरु बृहस्पति ने वृष राशि में गोचर कर लिया है और वही 19 मई को धन और वैभव के दाता शुक्र ग्रह वृष राशि में गोचर करने जा रहे हैं। ऐसे में इन दोनों ग्रहों की युति वृष राशि मेंं बनने जा रही है। जिससे कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। साथ ही आकस्मिक धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

वृष राशि (Taurus Zodiac)

आप लोगों के लिए गुरु और शुक्र की युति लाभकारी साबित हो सकती है। क्योंकि यह युति आपकी राशि में ही बनने जा रही है। इसलिए इस समय आपके व्यक्तित्व में निखार होगा। साथ ही इस समय शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा। वहीं जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। वहीं यह समय नया बिजनेस और नौकरी शुरू करने के लिए बहुत ही अच्छा है। करियर में नए अवसर प्राप्त होते जाएंगे, जिससे कि आपके जीवन में आर्थिक समृद्धि आएगी। साथ ही जो लोग अविवाहित हैं, उनको विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। साथ ही पार्टनरशिप के काम में आपको लाभ हो सकता है।

सिंह राशि (Leo Zodiac)

गुरु और शुक्र का संयोग सिंह राशि के जातकों को शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह संयोग आपकी गोचर कुंडली के कर्म भाव पर बनने जा रहा है। इसलिए इस समय आपको काम- कारोबार में खास तरक्की मिल सकती है। साथ ही बिजनेस में वृद्धि होने के साथ आपको मान-सम्मान भी मिलेगा, जिससे आपको नए अवसर मिलेंगे। वहीं जो नौकरीपेशा लोग हैं, उनको इस समए जॉब के नए अवसर मिल सकते हैं। वहीं इस दौरान नौकरीपेशा लोगों का मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है।

Advertisement

मेष राशि (Aries Zodiac)

आप लोगों को गुरु और शुक्र का संयोग लाभप्रद साबित हो सकता है। क्योंकि यह संंयोग आपकी राशि से धन और वाणी भाव पर होने जा रहा है। इसलिए इस दौरान आपको आकस्मिक धनलाभ की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही बिजनेस में वृद्धि होने के साथ आपको मान-सम्मान भी मिलेगा, जिससे आपको नए अवसर मिलेंगे। वहीं आपकी वाणी में सुधार आएगा, जिससे लोग इंप्रेस होंगे। वहीं लंम्बे समय तक कहीं रूका हुआ धन मिल सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। साथ ही जिन लोगों का व्यापार विदेश से जुड़ा हुआ है, उनको अच्छा लाभ हो सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2024वृष राशि का वर्षफल 2024
मिथुन राशि का वर्षफल 2024 कर्क राशि का वर्षफल 2024
सिंह राशि का वर्षफल 2024 कन्या राशि का वर्षफल 2024
तुला राशि का वर्षफल 2024वृश्चिक राशि का वर्षफल 2024
धनु राशि का वर्षफल 2024
मकर राशि का वर्षफल 2024मीन राशि का वर्षफल 2024
कुंभ राशि का वर्षफल 2024
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो