scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

119 दिनों तक गुरु चलेंगे उल्टी चाल, इन 3 राशि वालों की धन- दौलत में होगी अपार बढ़ोतरी, करियर और कारोबार भी चमकेगा

वैदिक ज्योतिष अनुसार गुरु ग्रह वृष राशि में वक्री होने जा रहे हैं, जिससे कुछ राशियों का भाग्य चमक सकता है...
Written by: Astro Aditya Gaur
नई दिल्ली | Updated: July 08, 2024 15:46 IST
119 दिनों तक गुरु चलेंगे उल्टी चाल  इन 3 राशि वालों की धन  दौलत में होगी अपार बढ़ोतरी  करियर और कारोबार भी चमकेगा
119 दिन गुरु ग्रह चलेंगे उल्टी चाल-
Advertisement

Jupiter Retrograde In Taurus: ज्योतिष शास्त्र अनुसार ग्रह समय- समय पर वक्री और मार्गी होते हैं। जिसका प्रभाव मानव जीवन और देश- दुनिया पर पड़ता है। आपको बता दें कि गुरु ग्रह अभी वृष राशि में संचरण कर रहे हैं और वह 9 अक्टूबर को वक्री होने जा रहे हैं। साथ ही वह 4 फरवरी 2025 तक वक्री अवस्था में ही भ्रमण करेंगे। ऐसे में गुरु ग्रह के वक्री होने से कुछ राशियों का भाग्य चमक सकता है। साथ ही इन राशियों करियर में तरक्की और धन- दौलत की प्राप्ति हो सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

Advertisement

वृष राशि (Taurus Zodiac)

आप लोगों के लिए गुरु ग्रह का वक्री होना लाभकारी साबित हो सकता है। क्योंकि गुरु ग्रह आपकी राशि से लग्न भाव पर वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपकी सोची हुई योजनाएं सफल होंगी। साथ  ही जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा रहेगा और खुशी के पल बिताएंगे। वहीं नई नौकरी में आपको बेहतर संभावनाएं मिल सकती हैं। कोशिश करने पर आपको मनचाही नौकरी मिलेगी। साथ ही इस समय आपको पार्टनरशिप के काम में लाभ हो सकता है। साथ ही जो लोग अविवाहित हैं उनको विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। साथ ही इस समय आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी।

कर्क राशि (Cancer Zodiac)

गुरु ग्रह का वक्री होना कर्क राशि के जातकों को अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि गुरु ग्रह आपकी राशि से इनकम और लाभ स्थान पर वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपकी आय में जबरदस्त इजाफा हो सकता है। साथ ही आय़ के नए- नए स्त्रोत बन सकते हैं। वहीं आर्थिक रूप से यह समय आपके लिए शुभ रहेगा। आप अच्छा धन कमा पाएंगे और बचत भी कर सकेंगे। साथ ही निवेश से लाभ के योग बनेंगे। वहीं इस समय आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही जो लोग शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में निवेश करना चाहते हैं, उनके लिए समय अनुकूल है।

Advertisement

सिंंह राशि (Leo Zodiac)

आप लोगों के लिए गुरु बृहस्पति का वक्री होना शुभ फलदायी साबित हो सकता है। क्योंकि गुरु ग्रह आपकी राशि से कर्म भाव पर वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस समय करियर में नई नौकरी के अवसर मिलेंगे जो आपको संतुष्टि देंगे। आर्थिक रूप से यह समय आपके लिए बहुत शुभ है। साथ ही इस समय नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति और मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है। वहीं धन संचय में भाग्य का साथ मिलेगा। प्रोत्साहन और अन्य लाभों से आपकी आय में वृद्धि होगी। साथ ही जो लोग व्यापारी हैं, उनको इस समय अच्छा धनलाभ हो सकता है। साथ ही नया कार्य शुरू करने के लिए समय अनुकूल है। वहीं इस समय आपके पिता के साथ संबंध मजबूत होंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2024वृष राशि का वर्षफल 2024
मिथुन राशि का वर्षफल 2024 कर्क राशि का वर्षफल 2024
सिंह राशि का वर्षफल 2024 कन्या राशि का वर्षफल 2024
तुला राशि का वर्षफल 2024वृश्चिक राशि का वर्षफल 2024
धनु राशि का वर्षफल 2024
मकर राशि का वर्षफल 2024मीन राशि का वर्षफल 2024
कुंभ राशि का वर्षफल 2024
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो