scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कौन है गैंगस्टर राका? बरेली जेल में शानदार गद्दों पर कर रहा आराम, वायरल हो रही तस्वीरें

गैंगस्टर राका के खिलाफ अयोध्या, प्रतापगढ़, सुल्तानपुर और लखनऊ में कुल 16 मामले दर्ज है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 15:27 IST
कौन है गैंगस्टर राका  बरेली जेल में शानदार गद्दों पर कर रहा आराम  वायरल हो रही तस्वीरें
राका बरेली जेल के अंदर ऐशो आराम कर रहा था।
Advertisement

बरेली सेंट्रल जेल से 11 मार्च को कुख्यात गैंगस्टर समीर शेख उर्फ राका को रिहा किया गया था। लेकिन अब उसकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें राका जेल के अंदर भी ऐशो आराम कर रहा है। उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में बंद किया गया था लेकिन वहां से उसकी जो तस्वीरें वायरल हुई है, इसमें वह आलीशान तरीके से गद्दे पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है।

बरेली के जेल डीआईजी कुंतल किशोर ने जांच शुरू की

इस मामल में बरेली के जेल डीआईजी कुंतल किशोर ने जांच भी शुरू कर दी है। राका के खिलाफ इज्जतनगर थाने में एफआईआर भी दर्ज करवा दी गई है। वायरल फोटोज के अनुसार हाई सिक्योरिटी बैरक में राका के लिए खाने-पीने के अलावा आराम करने के लिए शानदार गद्दा उपलब्ध कराया गया था। साथ ही उसको टीवी देखने तक की भी सुविधा उपलब्ध करवाई गई थी।

Advertisement

जो फोटो वायरल हो रहा है उसमें राका के पास दो रिमोट रखे हुए हैं। इससे पता चलता है कि वह आराम से टीवी देख सकता था। साथ ही राका ने कान में हेडफोन भी लगा रखा है। इसका अर्थ हुआ कि उसके पास एंड्रॉयड मोबाइल फोन भी था, जिससे वह अपने साथी लोगों से बात करता था।

गैंगस्टर राका के खिलाफ 16 मामले दर्ज

गैंगस्टर राका के खिलाफ अयोध्या, प्रतापगढ़, सुल्तानपुर और लखनऊ में कुल 16 मामले दर्ज है। उसके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती समेत गंभीर अपराधों में मामले दर्ज हैं। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के आदेश पर 11 मार्च को निजी मुचलके पर राका को रिहा किया गया था। लेकिन उसकी तस्वीरें वायरल होने के बाद उसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है।

Advertisement

राका गोंडा जनपद के कटरा थाना स्थित खेंदुरी गांव का वह निवासी है। इस मामले में पुलिस के भी कुछ लोग शामिल हो सकते हैं। अब जांच से ही सामने आ पायेगा कि राका के मददगार कौन-कौन थे? जो भी इसमें शामिल होगा, उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो