scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

हादसे का शिकार हुईं ममता बनर्जी, सिर में लगी चोट, बर्धवान से लौट रही थीं कोलकाता

ममता बनर्जी के सिर में चोट लगने की खबर है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
कोलकाता | Updated: January 25, 2024 01:11 IST
हादसे का शिकार हुईं ममता बनर्जी  सिर में लगी चोट  बर्धवान से लौट रही थीं कोलकाता
ममता बनर्जी के सिर में चोट लगी है (ANI)
Advertisement

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सिर में चोट लगी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोहरे की वजह से उनकी कार हादसे का शिकार हुई। न्यूज एजेंसी ANI ने जानकारी दी कि ममता बनर्जी बर्धवान से कोलकाता लौट रही थीं। अभी अचानक एक कार उनकी कार के सामने आ गई, इसके बाद उनकी गाड़ी के ड्राइवर ने तुरंत ब्रेक लगा दिए, जिस वजह से उनके सिर में चोट लगी। सूत्रों ने बताया कि खराब मौसम की वजह से ममता बनर्जी हेलीकॉप्टर के बजाय सड़क मार्ग से कोलकाता लौट रही थीं।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में बताया गया है कि ममता बनर्जी बर्धवान से लौट रही थीं। उनकी कार जीटी रोड की तरफ बढ़ रही थी, इसे दौरान सामने आए एक वाहन को बचाने के लिए उनकी कार के ड्राइवर ने ब्रेक मारे, जिस वजह से कार की फ्रंट सीट पर बैठीं ममता बनर्जी का सिर विंड स्क्रीन में जा लगा। हादसे के तुरंत बाद ममता बनर्जी को तुरंत ही कोलकाता ले जाया गया। ममता बनर्जी एक प्रशासनिक बैठक के लिए पूर्बी बर्धमान गईं थीं।

Advertisement

"भगवान की कृपा से बच गई"

अस्पताल से लौटने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "अचानक, एक कार तेजी से हमारे सामने आ गई। भगवान की कृपा से, मैं बच गयी क्योंकि मेरा ड्राइवर सतर्क था। मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है क्योंकि मुझे दर्द और सूजन है। मैंने कुछ दवाइयां ली हैं।" उन्होंने कहा, "कभी-कभी, लोग गाड़ियों का दुरुपयोग करते हैं; ऐसा तब भी हुआ था जब BSF जवान होने का नाटक करने वाले एक व्यक्ति को मेरे आवास के बाहर पकड़ा गया था। पुलिस आज की घटना की जांच कर रही है। मैं इस पर और कोई टिप्पणी नहीं करूंगी।"

पिछले साल जून में भी लगी थी चोट

ममता बनर्जी को पिछले साल जून में उत्तर बंगाल के सिवोके में हेलीकॉप्टर से उतरते समय घुटने में चोट लग गई थी। सितंबर में उनके बाएं घुटने के लिगामेंट में एक और चोट लगी थी और उन्हें माइक्रो-सर्जरी करानी पड़ी थी। 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले, उनके एक पैर की हड्डी टूट गई थी और उन्होंने व्हीलचेयर से चुनाव प्रचार किया था।

(इनपुट- ANI / PTI)

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो