scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Uttar Pradesh: शूटर ने जेल के अंदर से किया सोशल मीडिया लाइव, बोला- जन्नत में मजे कर रहा हूं; वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान बैरक की तलाशी में कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: March 16, 2024 13:32 IST
uttar pradesh  शूटर ने जेल के अंदर से किया सोशल मीडिया लाइव  बोला  जन्नत में मजे कर रहा हूं  वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप
एक कैदी ने जेल के अंदर से लाइव किया।
Advertisement

उत्तर प्रदेश की बरेली जेल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक शूटर कैदी जेल के अंदर लाइव कर रहा था। वह हत्या के आरोप में जेल में बंद है। इस मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है और तीन जेल वार्डन को सस्पेंड कर दिया है।

गुरुवार को एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बरेली सेंट्रल जेल में बंद हत्या के आरोपी आसिफ द्वारा लाइव वीडियो होस्ट करने का एक कथित वीडियो सामने आने के बाद जांच का आदेश दिया गया था। दो मिनट लंबे वीडियो में आसिफ को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैं स्वर्ग में हूं और इसका आनंद ले रहा हूं।"

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर मृतक के भाई ने गुरुवार को जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह से मुलाकात की और उन्हें लिखित शिकायत दी। अधिकारियों ने एक डिप्टी जेलर को भी हटा दिया है और घटना के संबंध में दोनों जेलरों से लिखित स्पष्टीकरण मांगा है।

बरेली सेंट्रल जेल के उप महानिरीक्षक (DIG) कुंतल कुमार ने कहा, "तीन जेल वार्डेन रविशंकर द्विवेदी, हंस जीव शर्मा और गोपाल पांडे को लापरवाही बरतने के आरोप में शुक्रवार को सस्पेंड कर दिया गया है। डिप्टी जेलर किशन सिंह बल्दिया को जेल मुख्यालय लखनऊ से संबद्ध कर दिया गया है। घटना के संबंध में जेलर विजय कुमार राय और नीरज कुमार से भी लिखित स्पष्टीकरण मांगा गया है।"

Advertisement

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान बैरक की तलाशी में कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। आसिफ पर दो दिसंबर 2019 को शाहजहांपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग (PWD) के ठेकेदार राकेश यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। एक अन्य आरोपी राहुल चौधरी पर भी राकेश यादव की हत्या करने का आरोप था और दोनों बरेली सेंट्रल जेल में बंद हैं।

Advertisement

20 साल की छात्रा का मिला शव

यूपी के इटावा में सैफई रोड के पास 20 साल की छात्रा का शव मिला है। इटावा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संतोष कुमार वर्मा ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि 20 साल की छात्रा की हत्या की गई और फिर उसके शव को गुरुवार शाम को घटनास्थल पर फेंक दिया गया। पुलिस ने इस मामले में छात्रा के पड़ोसी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो