scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Chunav: क्या बीजेपी से नाराज हैं निषाद पार्टी चीफ संजय कुमार? मीडिया को बताया कहां थे व्यस्त

Lok Sabha Chunav 2024: संजय निषाद ने कहा कि निषादों ने अपनी आवाज के लिए एक वकील संजय निषाद को बनाकर रखा है।
Written by: न्यूज डेस्क
May 28, 2024 21:36 IST
lok sabha chunav  क्या बीजेपी से नाराज हैं निषाद पार्टी चीफ संजय कुमार  मीडिया को बताया कहां थे व्यस्त
निषाद पार्टी चीफ संजय निषाद। (इमेज- एक्सप्रेस आर्काइव)

Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव के सातवें फेज के चुनाव होने में अब केवल कुछ ही दिनों का समय बचा है। इसी बीच, उत्तर प्रदेश सरकार मत्स्य पालन मंत्री संजय निषाद ने कहा कि उनके बारे में अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि वह बीजेपी से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि हम लोकसभा इलेक्शन के छह चरणों के चुनाव प्रचार में व्यस्त थे। उन्होंने आगे कहा कि निषाद पार्टी भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

संजय निषाद ने कहा कि निषाद समुदाय ने अपनी समस्याओं के लिए खुद अपनी पार्टी बना रखी है और उस पार्टी का भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन है। हमारे 11 विधायक हैं। वह चाहे विधानसभा में हो या विधान परिषद में हो। लोकसभा चुनाव में पहली बार छह सांसद जा रहे हैं। 2 राज्यसभा में पहले ही जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि आज के दिन में निषाद लिख देने से कोई निषाद नहीं होता।

समाजवादी पार्टी लोगों को गुमराह कर रही- संजय निषाद

संजय निषाद ने कहा कि निषादों ने अपनी आवाज के लिए एक वकील संजय निषाद को बनाकर रखा है। मैं इस समाज के साथ हूं और आगे भी रहूंगा। योगी और मोदी हमारे साथ हैं। समाजवादी पार्टी गुमराह करना चाहती है। जब निषादों ने साइकिल, पंजा और हाथी का बटन छूना बंद कर दिया तो जीरो हो गए। एक निषाद के बेटे को एक लोकसभा और विधानसभा में नहीं देखना चाहते हैं। मिल्कमैन ने अपनी पार्टी बना लिया और एक मछुआरे की पार्टी को खड़ा नहीं होने देना चाहते हैं।

4 जून को 4 बजे 400 पार

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि 4 जून को शाम 4 बजे 400 पार होगा और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी। तीसरी बार प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बनने वाली है।

वोट जिहाद करने वालों को और माफियों की कब्रिस्तान पर जाकर मातम मनाने वालों को जनता करारा जवाब देने वाली है और कमल का फूल खिलाने वाली है। डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि जब समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन काम नहीं आया तो वे अकेले क्या कर पाएंगे?

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो