scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CAA लागू होने से मुझे खुशी, ये मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला... TMC सांसद अर्जुन सिंह ने कही बड़ी बात

मोदी सरकार ने सोमवार को ही नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का नोटिफिकेशन जारी किया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: March 12, 2024 15:26 IST
caa लागू होने से मुझे खुशी  ये मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला    tmc सांसद अर्जुन सिंह ने कही बड़ी बात
अर्जुन सिंह का टिकट काट दिया गया।
Advertisement

बंगाल में टीएमसी ने सभी 42 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बैरकपुर लोकसभा सीट से सांसद अर्जुन सिंह का टिकट काट दिया। अर्जुन सिंह 2019 में बीजेपी के टिकट पर सांसद चुने गए थे। लेकिन 2021 विधानसभा चुनाव के बाद टीएमसी में शामिल हो गए थे। अर्जुन सिंह को उम्मीद थी कि उन्हें टिकट मिलेगा लेकिन उनका टिकट काट दिया।

अब अर्जुन सिंह बागी मोड में आ गए हैं। अर्जुन सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ूंगा या नहीं लड़ूंगा यह समय बताएगा। हालांकि उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जिससे उनके बगावत की पुष्टि हो गई। मोदी सरकार ने सोमवार को ही नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का नोटिफिकेशन जारी किया है। बंगाल की ममता सरकार इसके खिलाफ है।

Advertisement

अर्जुन सिंह ने कहा कि हम लोगों ने CAA के समर्थन में संसद में वोट दिया था और मुझे खुशी है कि यह लागू हो रहा है। अर्जुन सिंह ने CAA को एक ऐतिहासिक फैसला बताया। इसके बाद जब अर्जुन सिंह से पूछा गया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बंगाल में बीजेपी का प्रदर्शन कैसा रह सकता है? उन्होंने कहा कि 2019 वाली स्थिति फिर से रिपीट होगी।

अर्जुन सिंह यहीं नहीं रुके। पत्रकार ने उनसे कार्यालय में ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की तस्वीर न होने को लेकर भी सवाल किया। इसके जवाब में अर्जुन सिंह ने कहा कि मेरे घर में किसी की तस्वीर नहीं बल्कि भगवान की तस्वीर ही हमेशा लगी रहती है। बता दें कि अर्जुन सिंह 2019 में बीजेपी के टिकट पर जीते थे। 2021 के विधानसभा चुनाव में उनके बेटे पवन सिंह ने भाटपारा विधानसभा से बीजेपी के टिकट पर जीत हासिल की थी। पवन सिंह अभी भी बीजेपी में ही है।

Advertisement

इससे पहले टिकट कटने के तुरंत बाद अर्जुन सिंह ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए यह भी कह दिया था कि अगर उन्हें पता होता टीएमसी से टिकट नहीं मिलेगा तो वह बीजेपी में ही रहते, वापस नहीं आते। अर्जुन सिंह के समर्थकों ने भी खूब बवाल काटा और नाराजगी जाहिर की।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो