scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

भगोड़े विजय माल्या से राघव चड्ढा की तुलना पर मचा बवाल, इस यूट्यूब चैनल पर पंजाब पुलिस ने की कार्रवाई

Raghav Chadha: पंजाब पुलिस ने राघव चड्डा की तुलना भगोड़े विजय माल्या से करने पर FIR दर्ज की है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | April 29, 2024 09:51 IST
भगोड़े विजय माल्या से राघव चड्ढा की तुलना पर मचा बवाल  इस यूट्यूब चैनल पर पंजाब पुलिस ने की कार्रवाई
AAP MP Raghav Chadha: भगोड़े विजय माल्या से राघव चड्डा से तुलना।
Advertisement

आम आदमी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को भगोड़े विजय माल्या से कथित तौर से तुलना करने पर पंजाब पुलिस ने एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पंजाब पुलिस ने लुधियाना जिले के शिमलापुरी थाने में दर्ज की गई है। लुधियाना से आप पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार अशोक पप्पी पराशर के बेटे विकास पराशर ने इसको लेकर शिकायत दर्ज की है. जिसमें यूट्यूब चैनल पर दिल्ली शराब घोटाले को लेकर गलत जानकारी साझा करने और लोगों को भ्रामक खबर देने का आरोप है।

कैपिटल टीवी नाम से चल रहे एक यूट्यूब चैनल पर पंजाब की लुधियाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक लुधियाना के डीसीपी जसकिरनजीत सिंह तेजा ने बताया है कि यह एफआईआर विकास पराशर के शिकायत पर दर्ज की गई है। रिपोर्ट के अनुसार FIR में कहा गया है कि कैपिटल टीवी ने राघव चड्ढा को लेकर आपत्तिजनक वीडियो चलाया है। जिसकी जांच की जा रही है।

Advertisement

आप ने प्रत्याशियों से लिए पैसे

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि जिस तरह से भारत का भगोड़ा विजय माल्या रुपया लेकर इंग्लैंड फरार हो गया। उसी तरह से आप के राज्ससभा सांसद राघव चड्ढा भी पंजाब के लोगों की चिंता छोड़कर अपने आखों के इलाज के बहाने इंग्लैंड भाग गए हैं। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने अपने लोकसभा प्रत्याशियों से पैसा लेकर टिकट बाटा है।

खालिस्तानी सहयोगियों से मिलते हैं राघव

Advertisement

वहीं ये भी जानकारी मिली कि राघव विदेशों में खालिस्तानी आंदोलन की सहयोगी प्रीत गिल से मिलते हैं और साथ ही इसको लेकर पैसा भी एकत्रित कर रहे हैं। इसी को लेकर लुधियाना से आप के उम्मीदवार अशोक पराशर के बेटे विकास पराशर ने FIR दर्ज कराई है। जिसपर पुलिस जांच कर रही है।

शिकायतकर्ता विकास पराशर ने शिकायत दर्ज कराते समय यह भी कहा कि ऐसे वीडियो लोगों के बीच शांति और सद्भाव बिगाडने वाले हैं। इस वजह से इन वीडियो को तुंरत डिलीट करना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो