scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kashmir में आतंकियों ने पंजाब के दो मजदूरों को मारी गोली, एक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में गंवाए प्राण

Jammu Kashmir News: कश्मीर में आतंकियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी है। यह पंजाब का रहने वाला था।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: February 08, 2024 14:29 IST
kashmir में आतंकियों ने पंजाब के दो मजदूरों को मारी गोली  एक की मौके पर मौत  दूसरे ने अस्पताल में गंवाए प्राण
कश्मीर में आतंकियों ने प्रवासी को मारी गोली (PTI)
Advertisement

जम्मू - कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने गुरुवार शाम को पंजाब के दो मजदूरों पर फायरिंग की। इस घटना में अमृतपाल सिंह नाम के एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी रोहित मसीह की अस्पताल में मौत हुई।

कश्मीर जोन पुलिस ने X पर पोस्ट कर बताया कि आतंकियों ने पंजाब के अमृतसर के रहने वाले अमृतपाल सिंह नाम के व्यक्ति पर फायरिंग की। हमले में घायल अमृतपाल सिंह की मौत हो गई है। रोहित मसीह के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई।

Advertisement

जम्मू- कश्मीर पुलिस ने बताया कि घटना के बाद एरिया कॉर्डन ऑफ कर दिया गया है। सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आपको बता दें कि आतंकियों ने करीब से दोनों मजदूरों पर निशाना साधा था।

गरीब परिवार से था अमृतपाल और रोहित का संबंध

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में जान गंवाने वाले अमृतपाल सिंह और रोहित मसीह गरीब परिवारों से संबंध रखते थे। दोनों ही कश्मीर रोजगार की तलाश में गए थे। अजनाला पुलिस स्टेशन के SHO हरजिंदर सिंह खैरा ने दोनों के परिवारों को उनकी मौत की खबर दी।

अमृतपाल पिछले पांच सालों से कश्मीर में कारपेंटर के तौर पर काम कर रहा था। उसके कहने पर ही रोहित काम की तलाश में कश्मीर गया था। रोहित पहली बार ही कश्मीर गया था। अमृतपाल के परिवार ने बताया कि वो इस साल उसकी शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे। रोहित मसीह पर भी अविवाहित ही था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो