scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सीएम भगवंत मान ने दी गुड न्यूज, पत्नी गुरप्रीत कौर ने दिया बेटी को जन्म

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी गुरप्रीत कौर ने बेटी को जन्म दिया है। जिसकी जानकारी खुद सीएम मान ने दी है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: March 28, 2024 14:26 IST
सीएम भगवंत मान ने दी गुड न्यूज  पत्नी गुरप्रीत कौर ने दिया बेटी को जन्म
सीएम भगवंत मान और गुरप्रीत कौर। (इमेज- फाइल फोटो)
Advertisement

Bhagwant Mann wife Gurpreet Kaur: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर खुशियां आई हैं। सीएम मान तीसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर ने बेटी को जन्म दिया है। भगवंत मान ने खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा कि भगवान ने बेटी को उपहार में दिया है। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

दरअसल बीते दिनी भगवंत मान की पत्नी डॉ गुरप्रीत कौर की रात में तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। आज खबर सामने आई है कि उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद लोगों ने भगवान मान और उनकी पत्नी को बधाइयां भेजनी शुरू कर दी हैं।

Advertisement

भगवंत मान तीसरी बार बने पिता

भगवंत मान ने जुलाई 2022 में गुरप्रीत से शादी कर ली थी। दोनों की उम्र में तकरीबन 16 साल का अंतर है। गुरप्रीत कौर पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर हैं। 2019 में उनकी भगवंत मान से पहली बार मुलाकात हुई थी। उनकी शादी में करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों के अलावा आम आदमी पार्टी के कई नेता शामिल हुई थे। यह उनकी दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी इंद्रप्रीत कौर नाम की महिला से हुई थी। हालांकि, दोनों के बीच अनबन के चलते 2015 में उनका तलाक हो गया। दंपति के दो बच्चे हैं।

अब मान तीसरे बच्चे के पिता बन गए हैं। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान भगवंत मान ने कहा था कि उनकी पत्नी गर्भवती हैं। लुधियाना में आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने घोषणा की कि उनकी पत्नी गुरप्रीत फिलहाल सात महीने की गर्भवती हैं और मार्च में बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

Advertisement

सुखजिंदर रंधावा ने सीएम मान को बधाई दी

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को बधाई दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि सीएम भगवंत मान आपकी बेटी के जन्म पर बधाई। मैं ईश्वर से अपनी बेटी के स्वास्थ्य और उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना करता हूं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो