scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम में SUV ड्राईवर की गलती से गई मां-बेटी की जान, यू-टर्न ले रही बलेनो में मारी टक्कर

मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि रहेजा वेदांता सोसाइटी के पास यू-टर्न लेते समय यह हादसा हुआ दिल्ली की ओर से आ रही एक किआ एसयूवी बलेनो को देख नहीं पाई और उसमें दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: नीलम राजपूत
May 16, 2023 09:22 IST
गुरुग्राम में suv ड्राईवर की गलती से गई मां बेटी की जान  यू टर्न ले रही बलेनो में मारी टक्कर
गुरुग्राम में कार एक्सीडेंट में मां-बेटी की मौत (प्रतीकात्मक फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)
Advertisement

हरियाणा के गुरुग्राम में रविवार (16 मई, 2023) को एक एसयूवी के चपेट में आने से मां-बेटी की मौत हो गई। बलेनो और एसयूवी की टक्कर में यह हादसा हुआ। बलेनो में 4 लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौत हो गई। यह घटना सेक्टर 106 में हुई है।

पुलिस ने कहा कि दिल्ली निवासी कमल मट्टा अपनी पत्नी नीलम और बेटी मोनिका के साथ सेक्टर 108 में एक प्रॉपर्टी देखने आए थे। उनके साथ एक रियल एस्टेट ब्रोकर करणजीत सिंह भी थे। हादसा उस वक्त हुआ जब चारों रिश्तेदार को देखने सोहना जा रहे थे। अपनी बलेनो चला रहे कमल ने अभी यू-टर्न लिया ही था कि एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और समय पर ब्रेक नहीं लगा पाई।

Advertisement

नीलम के भाई योगेश भल्ला ने बताया, "वे सोहना में मुझसे मिलने आ रहे थे और रहेजा वेदांता सोसाइटी के पास यू-टर्न लेते समय यह हादसा हुआ दिल्ली की ओर से आ रही एक किआ एसयूवी बलेनो को देख नहीं पाई और उसमें दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एक निर्माण स्थल पर काम कर रहे कुछ मजदूर तुरंत घटनास्थन पर पहुंचे। उन्होंने एक एंबुलेंस की व्यवस्था की और घायलों को एक निजी अस्पताल पहुंचाया। मेरी बहन और उसकी बेटी हॉस्पिटल पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया गया। हमें यह भी पता चला कि एसयूवी में एक दंपति था, वह भी घायल है।"

कमल और ब्रोकर का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, घटनास्थल पर पहुंचे एक मजदूर ने बताया, "रविवार को शाम के करीब 5 बजे थे। बलेनो कार यू-टर्न ले रही थी, तभी सड़क पर आ रही एक एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एसयूवी चालक समय पर ब्रेक नहीं लगा सका। टक्कर लगने के बाद बलेनो लगभग 20 मीटर तक घसीटती चली गई। हमारे निर्माण में काम कर रहे सभी लोग मदद करने और उसमें सवार लोगों को बाहर निकालने के लिए वहां पहुंचे। उन्होंने कहा, "करीब 15 मिनट बाद एक एंबुलेंस वहां पहुंची हमने पास के स्टोर से कुछ प्राथमिक उपचार की व्यवस्था की थी। कार में दो महिलाओं की हालत बेहद गंभीर थी।"

Advertisement

योगेश भल्ला की शिकायत पर एसयूवी चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आईपीसी की धारा 304A और 337 के तहत राजेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि एसयूवी चालक काफी हाई स्पीड में था क्योंकि वह बीमार रिश्तेदार को देखने जा रहा था। सोमवार देर शाम तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो