scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पहले पुलिस हिरासत से भागा फिर एनकाउंटर में मारा गया बदमाश, 50 हजार का था इनामी

Uttar Pradesh Police: पुलिस की हिरासत से भागा 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: June 01, 2024 12:02 IST
पहले पुलिस हिरासत से भागा फिर एनकाउंटर में मारा गया बदमाश  50 हजार का था इनामी
Uttar Pradesh Police (फाइल फोटो)
Advertisement

पुलिस हिरासत से भागा इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर हो गया है। बीते शुक्रवार को मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश मनोज को गिरफ्तार किया था। इस दौरान इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी थी। जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया था। हालांकि मौका देखकर अस्पताल में तैनात पुलिस को चकमा देकर वह भाग निकला। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एनकाउंटर किया जिसमें बदमाश की मौत हो गई है।

Advertisement

इस मामले में मथुरा के एसएसपी शैलेंद्र पांडे ने बताया कि मनोज नाम के इस अपराधी को कल पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद वो पुलिस हिरासत से भाग गया। इस अपराधी पर महिला के साथ बलात्कार और लूटपाट का भी आरोप था। जब पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कि तो वह जवाब में गोली चलाने लगा। जिसके बाद पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें बदमाश को गोली लग गई। गोली लगने के बाद पुलिस की टीम ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

वहीं पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में मारा गया बदमाश मनोज मथुरा जिले के शेरगढ़ थाना के मई गांव का रहने वाला था। उस पर बलात्कार, लूट समेत कई गंभीर केस दर्ज थे। मथुरा पुलिस ने उसपर 50 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। वहीं पुलिस ने ये भी बताया कि मारा गया बदमाश सीधी-साधी महिलाओं-लड़कियों को लिफ्ट देने के बहाने अपने बाइक से सुनसान जगह पर लेकर चला जाता था। जहां उनकी नगदी और जेवरात लूट लेता था। इसके साथ ही वो उनका बलात्करा भी करता था।

तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक पुलिस ने की बरामद

Advertisement

पुलिस ने मारे गए इनामी बदमाश के पास से तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए। इसके साथ ही एक जोड़ी पायल, नाक का नथिया, चोरी की गई बाइक और एक जोड़ी कुण्डल पुलिस ने बरामद किए। पहले पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन वो जिला अस्पताल में तैनात पुलिस को ही चकमा देकर भाग निकला। ऐसे में फरार बदमाश को खोजने निकली पुलिस की मुठभेड़ हो गई और वो इस दौरान मारा गया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो