scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ई-लाइब्रेरी में बदला जाएगा खट्टर के पुरखों का मकान, खुद सीएम ने गांव को सौंपी प्रॉपर्टी

Manohar Lal Khattar News: मनोहर लाल खट्टर सोमवार को अपने गांव में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए गए थे।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
चंडीगढ़ | Updated: January 29, 2024 14:59 IST
ई लाइब्रेरी में बदला जाएगा खट्टर के पुरखों का मकान  खुद सीएम ने गांव को सौंपी प्रॉपर्टी
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने पुश्तैनी मकान को गांव को दान दे दिया है। (Image - Twitter/mlkhattar)
Advertisement

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने सोमवार को ऐलान किया कि वे रोहतक जिले के बनियानी गांव में स्थित अपने पुरखों का घर गांव को सौंपेंगे, ताकि इस जगह पर गांव के बच्चों के लिए ई-लाइब्रेरी बनाई जा सके।

सीएम मनोहर लाल खट्टर आज सुबह ही अपने गांव गए थे। बनियानी गांव में मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा, "मैं अपने गांव आया हूं। यह गांव मेरे लिए स्पेशल है क्योंकि मैंने अपना पूरा बचपन यहां बिताया है और मैंने अपनी पढ़ाई भी यहीं से की है।"

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, "मैंने सोचा मेरा पुश्तैनी मकान गांव के किसी काम आना चाहिए। आज मैंने एक ऐलान किया है। मेरे घर के साथ में मेरे चचेरे भाई का भी मकान है। पूरी प्रॉपर्टी 200 वर्ग गज में है। इसे मैंने गांव को दे दिया है, जिससे गांव के लोग यहां ई-लाइब्रेरी खोल सकें और बच्चों के फायदे के अन्य उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल कर सकें।"

इस दौरान मनोहर लाल खट्टर ने अपने गांव में चल रहे विकास कार्यों का भी जायजा लिया।

Advertisement

रविवार को करनाल में मांगा अपने लिए समर्थन

मनोहर लाल खट्टर रविवार को अपने चुनाव क्षेत्र करनाल के लोगों से साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने लिए समर्थन मांगा। इसके अलावा उन्होंने रविवार को पानीपत में इलेक्ट्रिक बस सर्विस का भी उद्घटान किया और ऐलान किया कि अगले सात दिनों तक लोग इन बसों में फ्री यात्रा कर सकेंगे। हरियाणा सरकार जून 2024 तक सिटी बस सर्विस का राज्य के अन्य शहरों तक विस्तार करने वाली है।

Advertisement

करनाल में सुनी लोगों की समस्याएं

करनाल में मनोहर लाल खट्टर ने लोगों से कहा कि चुनावी सीजन शुरू होने वाला है। बहुत सारे लोग आएंगे और भ्रामक वादे करेंगे लेकिन आपको स्मार्ट बनना है और तय करना है कि आप जो चाहें वो करें। उन्होंने कहा कि आपने पिछले दस साल में बदलाव देखे हैं और उन बदलावों का परिणाम भी देखा है।

उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनावों की घोषणा मार्च अंत तक हो सकती है। वोटिंग अप्रैल-मई में होने के आसार हैं। इसके चार महीने बाद विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में अपने लिए समर्थन मांगते हुए सीएम ने कहा कि अपने बिजी शेड्यूल की वजह से वो पिछले विधानसभा चुनाव में प्रचार की वजह से ज्यादा समय नहीं दे सके थे लेकिन लोगों ने उन्हें भरपूर समर्थन किया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो