scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'ये AAP वर्कर है, इसे उठाकर बाहर फेंको', हरियाणा के जन संवाद कार्यक्रम में फरियादी पर भड़के सीएम मनोहर लाल खट्टर

जन संवाद कार्यक्रम का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री एक बुजुर्ग महिला से कह रहे हैं, 'अब तू रुक जा, बैठ जा... कहीं से सिखा के भेजी हुई है तू... फिर चुप कर।'
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: नीलम राजपूत
Updated: May 15, 2023 09:18 IST
 ये aap वर्कर है  इसे उठाकर बाहर फेंको   हरियाणा के जन संवाद कार्यक्रम में फरियादी पर भड़के सीएम मनोहर लाल खट्टर
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Express Photo/ Jasbir Malhi)
Advertisement

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार (14 मई, 2023) को एक नए विवाद में आ गए हैं। उनके 'जन संवाद' कार्यक्रम के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में एक फरियादी को उन्होंने आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुए सभा से बाहर करने का आदेश दिया, तो वहीं दूसरी वीडियो में वह एक बुजुर्ग महिला फरियादी को चुप रहने के लिए बोल रहे हैं। उनके ये वीडियो सामने आने के बाद आप उन पर हमलावर हो गई है।

जन संवाद कार्यक्रम के दौरान, मुख्यमंत्री लोगों की समस्या सुनते हैं और उनका वहीं निदान करते हैं। एक जन संवाद में मुख्यमंत्री ने राज्य को नशामुक्त बनाने के लिए हर जिले में एक नशामुक्ति केंद्र बनाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि संतों और प्रतिष्ठित हस्तियों को ये केंद्र चलाने का काम सौंपा जाएगा, जिसका मकसद युवाओं का मार्गदर्शन करना और उन्हें सही रास्ते पर लाना है। इसी दौरान, वहां मौजूद एक शख्स ने जैसे ही कुछ बोलने की कोशिश की, तो खट्टर ने उन्हें टोक दिया। उन्होंने कहा, "राजनीति मत करने दो इसको। ये राजनीति करने वाला है। आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। इसको उठा कर इसकी पिटाई करो और बाहर फेंको।"

Advertisement

कार्यक्रम का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री एक बुजुर्ग महिला से कह रहे हैं, "अब तू रुक जा, बैठ जा… कहीं से सिखा के भेजी हुई है तू… फिर चुप कर।" उनके ये दो वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री विवादों में आ गए हैं। आम आदमी पार्टी उन पर हमलावर हो गई है। आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया वह किसी मुख्यमंत्री की नहीं हो सकती। उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट कर कहा, "आप कार्यकर्ता आपसे हर एक जन संवाद कार्यक्रम में सवाल पूछेंगे। कल आपने सिरसा में हमारे पार्टी कार्यकर्ता को हिरासत में लिया और आज आपने डबवाली में हमारे कार्यकर्ता को पुलिस से पिटवाया।" उन्होंने आगे कहा कि हम भाजपा के जन संवाद प्रोपेगेंडा को चलने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता प्रोग्राम में जाएंगे और मुख्यमंत्री से पब्लिक के सामने सवाल पूछेंगे।"

ढांडा ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि एक बुजुर्ग, "महिला जिसने ड्रग्स की वजह से अपने बेटे को खो दिया, वह नशाखोरी बंद करने के लिए गुहार लगा रही है, तो मुख्यमंत्री बेशर्मी से कह रहे हैं कि किसी ने उन्हें ऐसा कहने के लिए सिखाया है। क्या यह जन संवाद है?"

Advertisement

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री सिरसा के चोरमार खेड़ा गांव में जन संवाद कार्यक्रम के दौरान लोगों से बातचीत कर रहे थे। बाद में उन्होंने डबवाली गांव में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान घोषणा की कि सिरसा का डबवाली अनुमंडल अब एक नया पुलिस जिला होगा, एक ऐसा कदम जो मादक पदार्थ की तस्करी से निपटने में मदद करेगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो