scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Patna Road Accident: पटना में तेज रफ्तार रिक्शा मेट्रो क्रेन से टकराया, भयानक हादसे में 7 लोगों की मौत

Patna Road Accident: हादसे की जानकारी मिलने के बाद ट्रैफिक एसपी अशोक कुमार चौधरी, ट्रैफिक डीएसपी अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: April 16, 2024 14:30 IST
patna road accident  पटना में तेज रफ्तार रिक्शा मेट्रो क्रेन से टकराया  भयानक हादसे में 7 लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर। (इमेज- फाइल फोटो)
Advertisement

Patna Road Accident: देश में मंगलवार का दिन काफी अमंगल साबित हुआ है। आज सुबह जहां कश्मीर की डल झील में नाव पलटने से 4 बच्चों की जान चली गई, वहीं बिहार की राजधानी पटना में भी भयानक हादसा हुआ है। पटना की मेट्रो क्रेन से एक तेज रफ्तार ऑटो टकरा गया। इस हादसे में सात लोगों की जान चली गई। मरने वाले लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के न्यू बाईपास के पास हुई है। ऑटो रिक्शा मीठापुर से जीरोमाइल की तरफ जा रहा था, जिसमें आठ लोग सवार थे। वहीं दूसरी तरफ मीठापुर के नजदीक मेट्रो का काम चल रहा था। ऑटो की रफ्तार काफी तेज थी। इसके बाद ऑटो मेट्रो क्रेन से टकरा गया। इस हादसे के बाद काफी घटनास्थल पर काफी सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर लोगें की जान बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोगों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। यह पूरी घटना सीसीटवी में कैद हो गई है।

Advertisement

पुलिस ने ऑटो चालक की तलाश की शुरू

हादसे की जानकारी मिलने के बाद ट्रैफिक एसपी अशोक कुमार चौधरी, ट्रैफिक डीएसपी अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। फिलहाल मेट्रो के काम में लगी क्रेन और चालक की खोजबीन की जा रही है। वहीं, ऑटो चालक की भी तलाश की जा रही है। पुलिस ने सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। हालांकि, अभी तक हादसे की वजह का खुलासा नहीं हो सका है कि किसकी गलती से इतना बड़ा हादसा हुआ है।

हादसे में छिन गईं ये जिंदगियां

पटना के इस भीषण हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है। उनमें लछमन दास, अभिनंदन कुमार, इंद्रजीत कुमार, पिंकी देवी, उपेंद्र कुमार, नेहा प्रियदर्शी व रानी कुमारी शामिल हैं। मोतिहारी के रहने वाले मुकेश कुमार घायल हो गए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में पत्नी पिंकी देवी, बेटा अभिनंदन और बेटी रानी कुमारी शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो