scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'तेरे टुकड़े ना कर दिए तो…', सपा नेता अखिलेश यादव के सामने BJP सांसद सुब्रत पाठक को दी जान से मारने की धमकी

सपा नेता मनोज दीक्षित ने बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: April 03, 2024 16:38 IST
 तेरे टुकड़े ना कर दिए तो…   सपा नेता अखिलेश यादव के सामने bjp सांसद सुब्रत पाठक को दी जान से मारने की धमकी
सपा नेता मनोज दीक्षित। (इमेज- सोशल मीडिया/वीडियो ग्रैब)
Advertisement

अखिलेश यादव की राजनीति का गढ़ समझे जाने वाले कन्नौज में खुले मंच से धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। सपा मुखिया लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कन्नौज में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने लोगों को संबोधित भी किया। इसके बाद समाजवादी पार्टी के एक नेता ने मंच से ही बीजेपी के नेता और सांसद सुब्रत पाठक को धमकी दी। नेता ने कहा कि मां की कसम खाता हूं कि तेरे टुकड़े ना कर दिए तो मेरा नाम मनोज दीक्षित नहीं। अब मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है।

बीजेपी ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा कि कन्नौज में एक बार फिर से सपा का दलित विरोधी चेहरा सामने आया है। समाजवादी पार्टी के नेता मनोज दीक्षित ने अखिलेश यादव के सामने ही जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने आगे लिखा कि वह केवल इतने पर ही नहीं रूके दलितों को अपमानित करने के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने से भी नहीं चूके।

Advertisement

मनोज दीक्षित ने बीजेपी सांसद को खुले मंच से दी धमकी

मनोज दीक्षित ने कन्नौज से बीजेपी सांसद के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। समाजवादी पार्टी के नेता ने खुले मंच से बोलते हुए कहा कि ब्राह्मण समाज का यह डर है कि अगर खुल के वोट दे दिया तो हो सकता है कि उन पर मामला दर्ज हो जाए। वह इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि मैं अपने ब्राह्मण समाज से कहना चाहता हूं कि आप अकेले नहीं हैं मनोज दीक्षित आपके साथ है। अपने-अपने घरों से बाहर निकलें और दारूबाज सांसद से बदला लेकर रहो। उन्होंने कहा कि मां की कसम खाता हूं कि अगर तेरे टुकड़े-टुकड़े ना कर दिए तो मेरा नाम मनोज दीक्षित नहीं है।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

कन्नौज से सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में अब सपा नेता की मुश्किलें बढ़ने वाली है। पुलिस ने इसे आचार सहिंता का उल्लघंन माना है। इस वजह से मनोज दीक्षित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कन्नौज के सपा नेता के बयान के बाद स्थानीय राजनीति से लेकर सोशल मीडिया तक पर बीजेपी और सपा के समर्थकों के बीच वार-पलटवार शुरू हो गया है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो