scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने मांगी माफी, वीडियो वायरल होने के बाद बोले- मैं विधि का छात्र हूं, कानून पढ़ता हूं…

Imran Masood Nephew Viral Video: हमजा मसूद ने कहा कि मेरी कोई मंशा नहीं थी कि मैं भारतीय संविधान का अपमान करूं।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | July 04, 2024 19:55 IST
कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे ने मांगी माफी  वीडियो वायरल होने के बाद बोले  मैं विधि का छात्र हूं  कानून पढ़ता हूं…
इमरान मसूद का भतीजा हमजा मसूद। (इमेज-एक्स/screengrab)
Advertisement

Imran Masood Nephew Viral Video: सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह संविधान को हाथ में लेकर शपथ का मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं। अब इस मामले पर खुद हमजा मसूद ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है और यह मेरी पारिवारिक वीडियो है।

Advertisement

हमजा मसूद ने कहा कि मेरी कोई मंशा नहीं थी कि मैं भारतीय संविधान का अपमान करूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं विधि का छात्र हूं और मैं जानता हूं कि यह किताब हमारे लिए और हमारे देश के लिए और खासतौर पर मेरे लिए कितनी जरूरी है। मैं कभी भी संविधान का अपमान नहीं कर सकता। ना ही मेरी कोई मंशा थी और ना ही मैं कर सकता हूं। लेकिन अगर मेरी किसी वीडियो या किसी बात से किसी की भी भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं सभी से माफी मांगता हूं।

Advertisement

बीजेपी ने बोला था हमला

भारतीय जनता पार्टी के सांसद संबित पात्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद के भतीजे संविधान पकड़े हुए हैं और शपथ ग्रहण की स्क्रिप्ट को गलत पढ़ रहे हैं। इस दौरान पीछे से हंसी की भी आवाजें आ रही हैं। पात्रा ने लिखा , "संविधान का अपमान, यही इंडी गठबंधन की पहचान है। कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे द्वारा संविधान को हाथ में लेकर उसका मजाक उड़ाने का यह वीडियो बेहद आपत्तिजनक और शर्मनाक है।" इमरान मसूद उत्तर प्रदेश की सहारनपुर सीट से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद चुने गए।

इंडिया अलायंस ने संविधान बचाओं को बनाया था अपना एजेंडा

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में इंडिया अलायंस ने संविधान बचाओ को अपने एजेंडे का हिस्सा बनाया था और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला था। 18वीं लोकसभा के पहले सत्र के दौरान जब पीएम मोदी सदन के नेता के रूप में शपथ लेने गए थे तो लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी समेत अन्य सांसदों ने संविधान की कॉपियां दिखाई थी। इतना ही नहीं, राहुल गांधी और सपा सांसद अखिलेश यादव समेत कई विपक्षी नेताओं ने सदन की सदस्यता की शपथ लेते समय संविधान की कॉपियों को संसद के आसन तक ले गए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो