scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Holi Celebration के दौरान दिल्ली में बड़ा हादसा, हाई टेंशन लाइन की चपेट में आकर झुलसे 7 लोग, हालत गंभीर

होली का जश्न पूर्वी दिल्ली के 7 लोगों के मुसीबतों का सबब बन गया और उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: March 25, 2024 23:22 IST
holi celebration के दौरान दिल्ली में बड़ा हादसा  हाई टेंशन लाइन की चपेट में आकर झुलसे 7 लोग  हालत गंभीर
घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। (सोर्स- एक्सप्रेस फोटो)
Advertisement

होली वैसे तो आज लोगों की जिंदगी में खुशियों की नई सौगात लेकर आई है, लेकिन राजधानी दिल्ली के पांडव नगर में रहने वाले 7 लोगों के लिए यह होली सबसे बड़ी मुसीबत लेकर आई। होली के जश्न में डूबे लोग हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गए, जिसके चलते सभी 7 लोग बुरी तरह झुलस गए, जिनकी हालत फिलहाल गंभीर है और उनका इलाज दिल्ली के ही सफदरजंग अस्पताल में जारी है।

जानकारी के मुताबिक घायल हुए 7 लोगों में तीन बच्चे, एक महिला और 3 आदमी हैं। सभी को अस्पतला में भर्ती कराया गया है। जैसे ही इस हादसे की सूचना फायर ब्रिगेड को लगी, तुरंत ही उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने का काम शुरू दिया और फिर आग पर काबू पाकर सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक सभी लोग अपने घरों की छतों पर होली खेल रहे थे और पानी भी डाल रहे थे, और इस दौरान ही पानी हाई टेंशन लाइन पर चला गया था। इसके चलते एक बेहद तेज ब्लास्ट हुआ और सभी लोग इस ब्लास्ट की चपेट में आ गए। ऐसे में कुछ लोगों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया और कुछ को सफदरजंग में भर्ती कराया गया है।

क्या बोले इलाज कर रहे डॉक्टर?

घटना में जीआरपी के एक जवान से लेकर उनकी पत्नी भी बुरी तरह घायल हैं। इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि सभी लोग बुरी तरह झुलस गए हैं, जिसके चलते सभी की पल पल मॉनिटरिंग की जा रही है। बताया जा रहा है कि सभी बुरी तरह गंभीर भी हैं।

Advertisement

पुलिस का कहना है कि उन्हें दोपहर करीब 12 बजे सूचना मिली थी कि हाईटेंशन बिजली के तार से कुछ लोग झुलस गए हैं। इस पर स्थानीय पुलिस, एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची।

करंट की चपेट में आने से 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सभी को एम्बुलेंस और पीसीआर वैन से अस्पताल ले जाया गया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो