scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Delhi News: सड़क पर नमाज पढ़ने पर बवाल! पुलिसकर्मी ने मारी लात, दिल्ली पुलिस ने किया सस्पेंड

नामाज पढ़ रहे युवकों को लात मारते पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: shruti srivastava
नई दिल्ली | Updated: March 08, 2024 17:18 IST
delhi news  सड़क पर नमाज पढ़ने पर बवाल  पुलिसकर्मी ने मारी लात  दिल्ली पुलिस ने किया सस्पेंड
दिल्ली में सड़क पर नमाज पढ़ने पर बवाल (Source- screengrab/ @ShayarImran)
Advertisement

राजधानी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी सड़क किनारे नमाज अदा कर रहे व्यक्ति के साथ अपमानजनक व्यवहार करता नजर आ रहा है। दिल्ली पुलिस का यह पुलिसकर्मी नमाज अदा कर रहे शख्स को हटाने के लिए उसे लात मारता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने सख्त एक्शन लेते हुए पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया।

एक अधिकारी ने बताया कि इंद्रलोक में नमाज पढ़ रहे लोगों को लात मारने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने अपने सब-इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर जुमे की नमाज चल रही थी। इस बीच एक पुलिसकर्मी अभद्रता करता दिखाई दिया। पुलिसकर्मी नामाज पढ़ रहे युवकों को लात मारता हुआ दिखाई दिया। पुलिसकर्मी की इस हरकत के बाद मौके पर मौजूद कुछ लोग भड़क गए और हंगामा शुरू हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मी को घेर लिया। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Advertisement

पुलिसकर्मी की इस हरकत के बाद नमाज पढ़ रहे मुस्लिम समुदाय के लोग धीरे-धीरे काफी संख्या में इकट्ठा हो गए और पुलिस वाले को ऐसा करने से रोकने लगे। साथ ही लोग दिल्ली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान ट्रैफिक भी बाधित हुआ। जिसके बाद दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और माहौल को शांत कराया। ज्यादा तनाव ना फैले इसके मद्देनजर उस इलाके में नेट की सेवा बंद कर दी गई है।

नमाज पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता दिखा पुलिसकर्मी

इस घटना पर डीसीपी नॉर्थ मनोज मीणा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Advertisement

इस घटना को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी पर हमला बोल दिया है। वायरल वीडियो को शेयर कर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने भी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग उठाई है। इमरान ने X पर लिखा, "नमाज पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये दिल्ली पुलिस का जवान शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता। ये कौन सी नफरत है जो इस जवान के दिल में भरी है। दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस जवान के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज करिये और इसकी सेवा समाप्त करिये।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो