scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

UP Road Accident: यूपी में हादसों का दिन, बलिया में 6 लोगों की मौत, शाहजहांपुर में वैन पेड़ से टकराने के बाद 4 मरे

UP Road Accident: यूपी के शाहजहांपुर में परीक्षार्थियों से भरी वैन पेड़ से टकराकर पलट गई। इसमें 4 लोगों की मौत हो गई।
Written by: न्यूज डेस्क
February 27, 2024 11:30 IST
up road accident  यूपी में हादसों का दिन  बलिया में 6 लोगों की मौत  शाहजहांपुर में वैन पेड़ से टकराने के बाद 4 मरे
प्रतीकात्मक तस्वीर। (इमेज- सोशल मीडिया)
Advertisement

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश में मंगलवार हादसों का दिन हो गया है। प्रदेश के बलिया में जीप और पिक अप वैन के बीची भिड़ंत हो गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कमांडर जीप में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बलिया के दोकटी थाना क्षेत्र के भगवानपुर के रहने वाले अनवत गुप्ता की बेटी का तिलक सोमवार को सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मासूमपुर गया था। सभी रस्मों को पूरा करने के बाद देर रात सभी जीप से अपने घर वापस लौट रहे थे। एनएच-31 के पास सामने से आ रही पिकअप वैन ने उनकी जीप को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है।

Advertisement

शाहजहांपुर में पेड़ से टकराई वैन

वहीं, दूसरे हादसे की बात की जाए तो यह प्रदेश के शाहजहांपुर में हुआ है। जिले के कांट क्षेत्र में 10वी की परीक्षा देने जा रहे छात्र-छात्राओं से भरी वैन जरावन गांव के पास टायर फटने की वजह से अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और फिर पलट गई। इस घटना में सवार 10 परीक्षार्थियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 6 गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतकों की पहचान हरियापुर के स्कूल प्रबंधक अनिल मिश्रा की बेटी प्रतिष्ठा, चंद्रपाल के बेटे अनुराग, नगला जाजू गांव के अनुरूप और मोहिनी के रूप में हुई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद एसडीएम, एडीएम समेत बड़े आला अधिकारी पहुंच गए हैं। वहीं, पुलिस ने कहा कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मथुरा में एक व्यक्ति को कार समेत जिंदा जलाया

एक अन्य मामला मथुरा से सामने आ रहा है। मथुरा के फरह थाना क्षेत्र में आगरा के एक ट्रांसपोर्टर को उसकी कार समेत जिंदा जला दिया गया है। जिस कार में शव के अवशेष मिले हैं, वो कार ट्रांसपोर्टर के आगरा निवासी उनके दोस्त की थी। मृतक की पहचान पुष्पेंद्र यादव के रूप में हुई है।

Advertisement

ट्रांसपोर्टर पुष्पेंद्र यादव की हत्या के तार आगरा से जुड़े हुए हो सकते हैं। पुलिस का शक उसकी गर्लफ्रैंड के परिजनों पर गहराता जा रहा है। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि प्रेमिका का पिता सिंकदरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने बताया कि उसका पिता अभी पैरोल पर बाहर है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो