scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, बस से जा टकराई तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर कार बस की टक्कर में 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: February 12, 2024 13:30 IST
yamuna expressway accident  यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा  बस से जा टकराई तेज रफ्तार कार  5 लोगों की जिंदा जलकर मौत
यमुना एक्प्रेस वे पर बस और कार की टक्कर। (इमेज- एएनआई)
Advertisement

Accident At Yamuna Expressway Mathura: यमुना-एक्सप्रेसवे पर आज सुबह एक गंभीर हादसे की खबर है। आगरा से नोएडा जा रही प्राइवेट बस में अचानक पंचर हो गया और ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा। जिसके चलते बस और कार के बीच बड़ा हादसा हो गया। इसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आगरा की ओर से जा रही बस का पहिया पंचर हो गया, जिससे तेज रफ्तार बस अनियंत्रित हो गई और हाईवे पर तिरछी खड़ी हो गई। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार बस से जाकर टकरा गई। देखते ही देखते कार और बस दोनों में भीषण आग लग गई। पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है। इसके चलते एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई। पुलिस जाम खुलवाने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर गई। बस में सवार यात्रियों को बचा लिया गया। हालांकि, कार में सवार पांच यात्री जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई। अभी तक कार में सवार मृतक लोगों की पहचान नहीं हो पाई है।

Advertisement

सीएम योगी ने लिया मामले पर संज्ञान

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए इस भीषण सड़क हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही, अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो