scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अंबाला से भाजपा सांसद रतन लाल कटारिया का निधन, चंडीगढ़ के पीजीआई में चल रहा था इलाज

हरियाणा के अंबाला से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रतन लाल कटारिया का गुरुवार (18 मई, 2023) को निधन हो गया है। उनका चंडीगढ़ के पीजीआई में इलाज चल रहा था।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: नीलम राजपूत
Updated: May 18, 2023 09:42 IST
अंबाला से भाजपा सांसद रतन लाल कटारिया का निधन  चंडीगढ़ के पीजीआई में चल रहा था इलाज
भाजपा सांसद रतन कटारिया का निधन (फोटो- एएनआई)
Advertisement

हरियाणा के अंबाला से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रतन लाल कटारिया का गुरुवार (18 मई, 2023) को निधन हो गया है। उनका चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा था। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कटारिया के निधन पर शोक जताया है। वह पंचकुला में कटारिया के आवास पर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

काटारिया तीन बार सांसद रह चुके थे। उन्हें चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) में भर्ती कराया गया था। पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। इससे पहले बुधवार शाम त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के हरियाणा प्रभारी बिप्लब कुमार देब कटारिया का हालचाल लेने के लिए चंडीगढ़ पीजीआई पहुंचे थे और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी।

Advertisement

बिप्लब देब ने रतन कटारिया के निधन पर एक ट्वीट में कहा, "पूर्व केंद्रीय मंत्री और अंबाला के सांसद श्री रतन लाल कटारिया का निधन बहुत दुखद है। कल रात ही मैं कटारिया जी से पीजीआई चंडीगढ़ में मिला था, उनके अंतिम क्षणों में भी उनकी इच्छाशक्ति बहुत मजबूत थी। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ईश्वर कटारिया जी की पवित्र आत्मा को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिजनों को इस क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।" अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित श्मशान घाट में होगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो