scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, 4 डॉक्टर सहित पांच लोगों की मौके पर मौत, कार के उड़े परखच्चे

Rajasthan Accident: बीकानेर सड़क हादसे में 4 डॉक्टरों की मौत। 18 महीने की बच्ची ने भी तोड़ा दम।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
जयपुर | Updated: February 17, 2024 16:01 IST
राजस्थान में भीषण सड़क हादसा  4 डॉक्टर सहित पांच लोगों की मौके पर मौत  कार के उड़े परखच्चे
सड़क हादसे में 4 डॉक्टरों की मौत। (Freepik)
Advertisement

राजस्थान के बीकानेर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार डॉक्टर सहित पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 18 महीने की बच्ची भी शामिल है। मरने वाले दो दंपत्ति थे। वे गुजरात के रहने वाले थे। मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) प्यारेलाल शिवरान ने बताया कि हादसा नोखा थाना क्षेत्र में अमृतसर-जामनगर राजमार्ग पर उस समय हुआ जब एक वाहन (स्कॉर्पियो) आगे चल रहे वाहन में जा टकराया।

हादसे में स्कॉर्पियो में सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान गुजरात के डॉ. प्रतीक, उनकी पत्नी हेतल, गुजरात में ही नर्सिंग अधिकारी पूजा व उनके पति कर्ण के रूप में हुई है। इसके अलावा, हादसे में प्रतीक-हेतल की डेढ़ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

जम्मू-कश्मीर से लौट रहे थे कच्छ

अधिकारी के अनुसार, ये सभी लोग कश्मीर से गुजरात के कच्छ लौट रहे थे तभी सुबह लगभग चार बजे यह हादसा हुआ। पीड़ितों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मरने वाले चारों लोग सरकारी अस्पताल में डॉक्टर थे। वे जम्मू-कश्मीर घूमने गए थे। हादसा इतना भयावह था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। परिजन हादसे के कारण सदमे में है। उन्हें इस घटना पर यकीन नहीं हो रहा है।

Advertisement

बिजनौर हादसे में मां बेटे की मौत

बिजनौर के मंडावर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक वाहन की चपेट में आने से एक महिला और उसके नाबालिग बेटे की मौत हो गई जबकि उसका पति और दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना प्रभारी (एसएचओ) रवि तोमर ने कहा, "धर्मेंद्र और उनकी पत्नी सुनीता अपने दो नाबालिग बेटों टिंकू (12) और मुकुल (7) के साथ पैदल रेलवे स्टेशन जा रहे थे तभी फुलवारी लॉन के पास एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।"

Advertisement

उन्होंने आगे बताया कि सुनीता और मुकुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि धर्मेंद्र और टिंकू गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उस वाहन की पहचान करने की कोशिश कर रही है जिसने पीड़ितों को टक्कर मारी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो