होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

शादी से किया इनकार तो बौखलाई महिला, पुरुष का प्राइवेट पार्ट काटकर किया टॉयलेट में फ्लश

Bihar Crime News: बिहार में एक महिला अपने बॉयफ्रेंड पर इसलिए भड़क गई क्योंकि उसने शादी से इनकार कर दिया था।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: July 02, 2024 15:56 IST
Bihar News: गुस्से में बौखलाई महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ ही खौफनाक हरकत (सोर्स - एक्सप्रेस फोटो)
Advertisement

Bihar Crime News: बिहार से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काट डाला क्योंकि उस शख्स ने दो साल की रिलेशनशिप के बाद महिला से शादी करने से इनकार कर दिया था। महिला ने न केवल प्राइवेट पार्ट काटा बल्कि उसे टॉयलेट में फ्लश भी कर दिया। घायल शख्स का पटना के स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। दूसरी ओर पुलिस इस केस में कार्रवाई भी करने वाली है।

दरअसल, यह मामला बिहार के सारण जिले का है। यहां कपल पिछले दो साल से रिलेशनशिप में था लेकिन युवक ने शादी से इनकार कर दिया, जिसके चलते महिला अपने बॉयफ्रेंड से बेहद गुस्सा हो गई। गुस्साई महिला ने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया और टॉयलेट में फ्लश करके बहा दिया।

Advertisement

नर्सिंग होम चलाती थी महिला

जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम अभिलाषा है। वो मढ़ोरा में नर्सिंग होम चलाती थी और पिछले कई सालों से उसी वार्ड के पार्षद वेदप्रकाश के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। अभिलाषा ने कहा है कि इस दौरान उसके और वेद प्रकाश के बीच शारीरिक रिश्ते रहे और वह प्रेग्नेंट हो गई। उसने आरोप लगाया कि वेद प्रकाश ने उसे शादी के नाम पर धोखा दिया।

Advertisement

आरोपी अभिलाषा ने कहा है कि उसने अपने हाथों में शादी की मेंहदी भी लगा ली थी और वेदप्रकाश ने उससे कहा था कि वह कोर्ट मैरिज करेगा, जब उसने दोबारा शादी करने से इनकार कर दिया तो महिला ने चाकूस से उस शख्स का प्राइवेट पार्ट काट दिया और उसे टॉयलेट में डालकर फ्लश कर दिया।

पटना के अस्पताल में चल रहा है इलाज

बता दें कि महिला के हमले में बुरी तरह से घायल हुए युवक को इलाज के लिए पटना में एक स्थानीय अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है, जहां फिलहाल उसका इलाज जारी है।

Advertisement
Tags :
BiharBihar News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement