scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Alert! अंडा खाने से 5 लोगों की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती, एक-एक कर होने लगे बेहोश

अंडा खाने से एक ही परिवार के 5 लोगों की तबीयत बिगड़ गई। बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: February 08, 2024 14:15 IST
alert  अंडा खाने से 5 लोगों की हालत नाजुक  अस्पताल में भर्ती  एक एक कर होने लगे बेहोश
अंडे खाने के बाद बिगड़ी तबीयत। (Freepik)
Advertisement

बिहार के नवादा में अंडा खाने से एक ही परिवार के 5 लोगों की हालत गंभीर हो गई। फिलहाल इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, सभी ने रात में अंडा खाया था। बताया जा रहा है कि परिवार के सभी लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए हैं। फिलहाल उनकी हालत खराब है। उन्हें सदर अस्पताल में बहोशी की हालत में भर्ती कराया गया। जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया। मामला बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के मोगलाखार मोहल्ले का है।

रात में खाया था अंडा

रिपोर्ट के अनुसार, रात के समय खाने में सभी लोगों ने अंडा खाया था। इसके बाद वे सो गए। अचानक देर रात सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें चक्कर आने लगा। वे जमीन पर गिरने लगे। उन्हें उल्टी हो रही थी। इसके बाद वे बेहोश होने लगे। खराब तबीयत को देखते हुए उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया।

Advertisement

एक ही परिवार के सदस्य

मोहम्मद इमरान की पत्नी खुशबू कुमारी (28), मोहम्मद इमाम (6), मोहम्मद मीर (5), मोहम्मद हमजा (4) और इनायत परवीन (10) की कंडीशन सीरियस है। ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं।

परिवार के अन्य लोगों का कहना है कि सभी लोगों ने रात में अंडा खाया था। इसके बाद वे सो गए थे। अचानक देर रात सबी को उल्टी और चक्कर आने लगा। इसके बाद वे बेहोश होने लगे। हालात बिगड़ती देख सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। चार सदस्यों की हालत काफी खराब है। फिलहाल 4 लोगों की हालत नाजुक है। परिवार के लोगों का कहना है कि यह सब अंडा के कारण हुआ है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो