scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kaimur Road Accident: टैंकर से टकराकर उड़े स्कॉर्पियो के परखच्चे, 9 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Bihar Road Accident: बिहार के कैमूर में हुए भीषण हादसे में एक बाइक सवार शख्स की भी मौत हुई है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: February 25, 2024 23:30 IST
kaimur road accident  टैंकर से टकराकर उड़े स्कॉर्पियो के परखच्चे  9 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
इस हादसे में एक बाइक सवार की भी जान गई है। (सोर्स - PTI)
Advertisement

बिहार में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसने 9 लोगों की जान ले ली है। बता दें कि हादसे के तुरंत बाद ही सभी लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी और आस-पास के लोग कोशिश के बावजूद किसी को नहीं बचा सके। जानकारी के मुताबिक कई लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चश्मदीदों ने बताया है कि एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो कार ने पहले बाइक में टक्कर मारी और फिर खड़े कंटेनर में जा घुसी थी। बता दें कि हादसे में कार में बैठे 8 लोग और एक बाइक सवार की मौत हुई है।

बता दें कि कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पास एनएच-2 स्थित देवकली के पास हुआ है। इस खतरनाक हादसे के बाद NH-2 पर काफी लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही थी।

Advertisement

ऐसे में स्कॉर्पियो जैसे ही देवकली गांव के समीप पहुंची, ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा था। ऐसे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी और फिर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई।

ऐसे में ट्रक से टक्कर लगते ही स्कॉर्पियो पलट गई। इस पूरे हादसे के चलते स्कॉर्पियो में सवार 8 लोगों और बाइक सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई है। गौरतलब है कि कार हादसे के बाद एनएच-2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। इस हादसे की सूचना पाकर मोहनिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Advertisement

बिहार पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। जिला प्रशासन सभी मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराने में जुटा हुआ है। मृतकों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो