scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Rahul Gandhi ने समर्थक को दिया कुत्ते का बिस्किट! बीजेपी ने शेयर किया वीडियो, हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता पर बोला हमला

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह और उनका परिवार उन्हें बिस्किट नहीं खिला सका।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: February 06, 2024 16:37 IST
rahul gandhi ने समर्थक को दिया कुत्ते का बिस्किट  बीजेपी ने शेयर किया वीडियो  हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता पर बोला हमला
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने समर्थक को दिया बिस्किट। (इमेंज-X.COM)
Advertisement

BJP Attack Rahul Gandhi: कांग्रेस पार्टी के नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी अभी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं। इसके कुछ देर बाद वह उसी पैकेट में से एक बिस्किट समर्थक को दे देते हैं। इसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया है।

हिमंत बिस्वा सरमा बोले- गांधी परिवार मुझे बिस्किट नहीं खिला सका

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह और उनका परिवार उन्हें बिस्किट नहीं खिला सका। उन्होंने कहा कि मुझे असमिया और भारतीय होने पर गर्व है। मैंने बिस्किट खाने से इनकार कर दिया और कांग्रेस पार्टी का त्याग कर दिया। हिमंत बिस्वा सरमा में पूर्व में दावा किया था कि राहुल गांधी ने उनके साथ एक मीटिंग के दौरान अपने पालतू कुत्ते पिडी को एक प्लेट से बिस्किट दिए थे और इसके बाद बैठक में मौजूद लोगों ने उसी प्लेट से बिस्किट उठाकर खाने शुरू कर दिए।

Advertisement

क्या है इस वायरल वीडियो में

यह वीडियो पल्लवी नाम की एक महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इसे असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा को टैग भी किया। इसमें गांधी को रोड शो के दौरान अपने बगल में बैठे एक कुत्ते को दुलारते हुए दिखाया गया है। वही कुत्ता उस कांग्रेस समर्थक का है जिससे वह बात कर रहा था। कांग्रेस नेता ने एक बिस्किट लिया और कुत्ते को खिलाने की कोशिश की। लेकिन कुत्ते ने वह बिस्किट नहीं खाया और इसके बाद फिर उन्होंने इसे एक समर्थक को दे दिया।

बीजेपी ने खड़गे और राहुल पर कसा तंज

बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही खड़गे ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की थी और अब राहुल गांधी अपने दौरे के दौरान एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो उन्होंने वही बिस्किट अपने कार्यकर्ता को दे दिया। उन्होंने आगे कहा कि जिस पार्टी के अध्यक्ष और राहुल गांधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर सकते तो ऐसी पार्टी का समाप्त हो जाना ही सही है।

राहुल गांधी ने क्या कहा

भारत जोड़ो न्याय यात्रा दौरान कुत्ते के बिस्किट वाले वायरल वीडियो पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैंने कुत्ते और मालिक को बुलाया। कुत्ता घबराया हुआ था, कांप रहा था और जब मैंने उसे खिलाने की कोशिश की, कुत्ता डर गया। इसलिए मैंने कुत्ते के मालिक को बिस्कुट दिए और कुत्ते ने उसके हाथ से बिस्कुट खा लिया। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इसमें क्या समस्या हो गई है। जब उनसे बीजेपी के आरोप पर सवाल किया गया तो कहा कि वह आदमी कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं था। साथ ही, कहा कि मैं कुत्तों के प्रति बीजेपी के जुनून को समझ नहीं पा रहा हूं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो