scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

क्या जयंत के फैसले से नाराज हैं RLD विधायक? NDA संग जाने के सवाल पर ये बोले 'छोटे चौधरी'

RLD MLAs: जयंत चौधरी ने कहा है कि उन्होंने अपने सभी विधायकों से बात की है। इसके बाद फैसला लिया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | February 12, 2024 18:09 IST
क्या जयंत के फैसले से नाराज हैं rld विधायक  nda संग जाने के सवाल पर ये बोले  छोटे चौधरी
क्या जयंत चौधरी से नाराज हैं रालोद विधायक? (ANI IMage)
Advertisement

रालोद के एनडीए में शामिल होने के औपचारिक ऐलान का सभी को इंतजार है। हालांकि इस बीच खबरें ये भी हैं कि कुछ विधायकों को जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने का फैसला रास नहीं आया है। इस बारे में जब सोमवार को जयंत चौधरी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये खबरें हमारे विधायकों से बात किए बिना बनाई गई हैं।

जयंत चौधरी से सवाल किया गया आपके फैसले से नाराजगी की वजह से कुछ विधायक अयोध्या नहीं गए तो उन्होंने कहा, "किसी भी मीडिया चैनल ने जो भी इस तरह की खबर निकाली है, मैं नहीं समझता कि उन्होंने हमारे विधायकों से बात की है। मैंने अपने दल के विधायकों और कार्यकर्ताओं से बातचीत की है और फिर फैसला लिया है।"

Advertisement

रालोद चीफ ने आगे कहा, "इस फैसले के पीछे ऐसा नहीं है कि कोई बड़ी प्लानिंग रही हो या हम ऐसा ही सोचे बैठे हों। बहुत कम समय में, अल्प समय में ये फैसला हमें लेना पड़ा। परिस्थियों के कारण लेना पड़ा और हमारे भाव अच्छे हैं देश के लिए, अपने लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं और जब भारत रत्न से नवाजा गया है... हम सबका मन प्रफुल्लित है... बहुत बड़ा सम्मान सिर्फ हमारे परिवार का ही नही, सिर्फ मेरे दल तक सीमित नहीं है, ये देश के किसान और गरीब का सम्मान है।"

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो