scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

हाईकोर्ट में जज साहब के सामने ही शख्स ने काटा अपना गला, मच गया गया हड़कंप

मुख्य न्यायाधीश विपिनचंद्र अंजारिया ने हाईकोर्ट परिसर में सुरक्षा चूक पर चिंता व्यक्त की और सुरक्षाकर्मियों से जवाब तलब किया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | April 03, 2024 21:25 IST
हाईकोर्ट में जज साहब के सामने ही शख्स ने काटा अपना गला  मच गया गया हड़कंप
Karnataka High Court: कर्नाटक हाईकोर्ट। (एक्सप्रेस फाइल)
Advertisement

कर्नाटक हाईकोर्ट में एक शख्स ने जज के सामने ही चाकू से अपना गला काट लिया। जैसे ही ये सब हुआ कोर्ट में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि एक शख्स ने आज कर्नाटक हाईकोर्ट के हॉल वन में मुख्य न्यायाधीश निलय विपिनचंद्र अंजारिया के सामने चाकू से अपना गला काटकर कथित तौर पर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस के मुताबिक शख्स का नाम श्रीनिवास है और वह मैसूर का रहने वाला है।

क्या है पूरा मामला?

जानकारी सामने आ रही है कि श्रीनिवास नाम के शख्स ने कोर्ट के हॉल वन के प्रवेश द्वार पर सुरक्षा कर्मचारियों को एक फाइल सौंपी और इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता कि क्या हो रहा है, उसने मुख्य न्यायाधीश अंजारिया की मौजूदगी में अपना गला काट लिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों तुरंत उसे रोकने की कोशिश की और उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां अब उसका इलाज चल रहा है।

Advertisement

जज साहब ने क्या कहा?

मुख्य न्यायाधीश विपिनचंद्र अंजारिया ने हाईकोर्ट परिसर में सुरक्षा चूक पर चिंता व्यक्त की और सुरक्षाकर्मियों से जवाब तलब किया कि आदमी कैसे कोर्ट में धारधार हथियार ले आया। उन्होंने पुलिस को जांच करने के आदेश भी दिए हैं। पुलिस की ओर आए बयान में कहा गया है--'हमें नहीं पता कि उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. वह कोर्ट हॉल वन में दाखिल हुआ और चाकू से अपना गला काट लिया। हमारे सुरक्षा कर्मचारियों ने ऐसा होते देखा और तुरंत उसे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।''

जो फाइल घटना के वक्त शख्स ने सुरक्षाकर्मी को पकड़ाई थी उसपर कुछ भी स्पष्ट नहीं है। कोर्ट ने भी फाइल की जांच से इनकार कर दिया क्योंकि फाइल किसी वकील ने पेश नहीं की थी। कोर्ट ने सुरक्षाकर्मियों से किसी भी इस तरह की फाइल बिना तसदीक के लेने से मना किया।

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो