scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

क्रिकेट मैच ने ले ली जान! जीत के बाद जश्न पड़ा भारी, विरोधी टीम के प्लेयर के सिर में मारा बैट

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान भवानी मंडी शहर में राजस्थान टेक्सटाइल्स मिल्स लेबर कॉलोनी के प्रकाश साहू के रूप में हुई है। लड़के के शव को आज पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों के सदस्यों को दे दिया गया।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: February 07, 2024 20:19 IST
क्रिकेट मैच ने ले ली जान  जीत के बाद जश्न पड़ा भारी  विरोधी टीम के प्लेयर के सिर में मारा बैट
राजस्थान में विरोधी टीम के प्लेयर ने एक लड़के की ली जान। (इमेज- ट्विटर)
Advertisement

राजस्थान के झालावाड़ में क्रिकेट मैच के बाद सिर पर हमला करने से 15 साल के लड़के की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बताया कि यह घटना मंगलवार दोपहर को भवानी मंडी शहर में हुई थी। दूसरी टीम के एक प्लेयर ने मैच हारने के बाद अपनी प्रतिद्वंदी टीम के लड़के के सिर पर बैट से हमला कर दिया। सिर में गहरी चोट लगने के बाद देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान भवानी मंडी शहर की राजस्थान टेक्सटाइल्स मिल्स लेबर कॉलोनी के रहने वाले प्रकाश साहू के रूप में हुई है। लड़के के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों के सदस्यों को दे दिया गया। आरोपी की पहचान उसी कॉलोनी में रहने वाले मुकेश मीणा के रूप में हुई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रकाश साहू 10वीं क्लास का छात्र था और मुकेश मीणा बीए का छात्र है।

Advertisement

जीत का जश्न पड़ा भारी

इंस्पेक्टर मांगीलाल यादव ने कहा कि ये दोनों दोस्त थे और रोजाना क्रिकेट खेलते थे। उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर जब साहू अपनी टीम के साथियों के साथ क्रिकेट मैच में जीत का जश्न मना रहा था, तभी गेम हारने से गुस्साए मीणा ने पीछे से साहू के सिर पर क्रिकेट बैट से हमला कर दिया। साहू मौके पर ही गिर पड़ा। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे कोटा रेफर कर दिया। मांगीला यादव ने कहा कि मंगलवार देर रात कोटा के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि मीना के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि इससे पहले दिन में, स्थानीय लोगों ने आरोपी की बाइक को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। आरोपी को उसके परिवार ने एक कमरें में बंद कर दिया था। पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना के बाद कॉलोनी में पुलिस बल बढ़ा दिया गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो