scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Rajasthan: वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह पर विधायक को रिसोर्ट में रखने का आरोप, जेपी नड्डा से मिल सकती हैं पूर्व CM

वसुंधरा राजे फिलहाल दिल्ली में हैं और आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनकी मुलाकात हो सकती है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
Updated: December 07, 2023 16:59 IST
rajasthan  वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह पर विधायक को रिसोर्ट में रखने का आरोप  जेपी नड्डा से मिल सकती हैं पूर्व cm
राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह (फोटो : पीटीआई)
Advertisement

राजस्थान में कौन बनेगा मुख्यमंत्री के सवाल का जवाब अभी भी सामने नहीं आ सका है। जहां एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नाम प्रमुखता से सामने आ रहा है वहीं कई और भी नेताओं के नाम सुर्खियों में हैं। राजे फिलहाल दिल्ली में हैं और आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनकी मुलाकात हो सकती है। इन सब खबरों के बीच चर्चा भाजपा सांसद और वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह पर लग रहे आरोपों की है। खबरें सामने आ रही हैं कि बारां के किशनगंज से विधायक ललित मीणा के पिता हेमराज मीणा ने कहा है कि वह विधायक ललित मीणा को लेने एक रिसोर्ट गए थे जहां उन्हें रोक दिया गया और दुष्यंत सिंह से बात करने को कहा गया। उनके मुताबिक रिसोर्ट में कुल 5 विधायक पहले से मौजूद थे। इन आरोपों के बाद सियासी अटकलें तेज हो गई हैं।

बीजेपी MLA के पिता ने क्या आरोप लगाया?

बीजेपी MLA ललित मीणा के पिता हेमराज मीणा ने दुष्यंत सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके बयान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कह रहे हैं कि जब वह बेटे ललित मीणा को और कुछ विधायकों के जयपुर स्थित रिसोर्ट पहुंचे तो वहाँ उन्हें रोक दिया गया और दुष्यंत सिंह से बात करने को कहा गया। बाद में पुलिस को बुलाना पड़ा जिसके बाद वह विधायक बेटे को साथ लेकर आ पाए। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से ऐसा कहा जा रहा है। यह दावे कितने सच हैं यह कहना अभी मुश्किल है।

Advertisement

कौन बनेगा राजस्थान का मुख्यमंत्री?

यह सवाल अभी बरकरार है कि राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन बनेगा? जहां एक तरफ पूर्व सीएम दिल्ली में मौजूद हैं और आज जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकती हैं वहीं तिजारा से विधायक बाबा बालकनाथ ने भी आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। दोनों ही नामों पर चर्चा राजनीतिक हल्कों में सुनाई दे रही है। 12 सांसदों के इस्तीफे के बाद भी अटकलें काफी तेज हुई थी कि इन सांसदों में ही राजस्थान, मध्य प्रदेश के सीएम का नाम छिपा है लेकिन फिलहाल कुछ भी दावा किया जाना आसान नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो