scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, शादी समारोह से लौट रहे 9 लोगों की मौत

Rajasthan Road Accident: वैन में 10 लोग सवार थे। जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई,जबकि एक की हालत गंभीर बनी है।
Written by: न्यूज डेस्क
जयपुर | Updated: April 21, 2024 13:56 IST
rajasthan road accident  राजस्थान में भीषण सड़क हादसा  शादी समारोह से लौट रहे 9 लोगों की मौत
Rajasthan Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ सड़क हादसे के बाद अस्पताल के बाहर मौजूद लोग। (ANI)
Advertisement

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के झालावाड़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बेकाबू ट्रॉली ने वैन को टक्कर मारी दी। जिससे वैन में सवार 10 में से 9 लोगों की मौत हो गई। वैन में सवार लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

यह सड़क हादसा अकलेरा के समीप पंचोला गांव में हुआ। बताया जा रहा है कि वैन में बागरी समाज के 10 युवक सवार थे, जिनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई और छह ने अस्पताल में दम तोड़ा। एक शख्‍स की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Advertisement

वैन में सवार लोग मध्य प्रदेश के खिलचीपुर से शादी समारोह से लौट रहे थे। दुर्घटना के बाद ट्रॉली का ड्राइवर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रॉली की रफ्तार बहुत ज्‍यादा थी, जिसकी वजह से ड्राइवर का उससे कंट्रोल नहीं रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रॉली के ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। ट्रॉली हरियाणा नंबर की बताई जा रही है।

डीएसपी हेमंत गौतम ने बताया कि आज तड़के अकलेरा के समीप एन एच 52 पर हुए भीषण हादसे में 9 लोगों ने अपनी जान गवाई है। वहीं एक युवक फिलहाल गंभीर रूप से घायल है। डीएसपी ने बताया कि वैन तथा तेज रफ्तार ट्रोले के बीच आमने-सामने की भिड़ंत इतनी भयानक थी टकराने के बाद वैन के परखच्चे उड़ गए। उन्होंने बताया कि हादसे में मरने वाले अधिकांश मृतक युवा हैं जिनकी उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष है। उन्होंने बताया कि मृतकों में अशोक कुमार, रोहित, हेमराज, राहुल, सोनू, दीपक, रवि शंकर, रोहित बागरी, रामकृष्ण हैं. डीएसपी ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा के समीप डूंगर गांव के बागरी समाज के लोग शनिवार को अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में मध्य प्रदेश गए थे। इसी दौरान बारात में से लौटते समय उनकी वैन तेज रफ्तार ट्रोले की चपेट में आ गई। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को अकलेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी लोग बागरी समाज के हैं।

Advertisement

बता दें, जिले में गत दिनों में यह दूसरा बड़ा हादसा है। इससे पहले गंगाधार थाना क्षेत्र में मामूली बात को लेकर एक डंपर से कुचल कर पांच लोगों को मौत के घाट उतारने की दिल दहला देने वाली घटना भी सामने आई थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो