scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह की कार का एक्सीडेंट, पत्नी चित्रा की मौत; बेटा घायल

Congress Leader Manvendra Singh Wife Chitra Singh Dies: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मानवेंद्र सिंह जसोल अपने परिजनों के साथ दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे से गुजर रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।
Written by: न्यूज डेस्क
जयपुर | Updated: January 30, 2024 21:12 IST
पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह की कार का एक्सीडेंट  पत्नी चित्रा की मौत  बेटा घायल
Manvendra Singh Chitra Singh: घटना के वक्त मानवेंद्र सिंह अपनी पत्नी चित्रा सिंह और बेटे के साथ यात्रा कर रहे थे। (Express photo by Hamza Khan)
Advertisement

Rajasthan Congress Leader: पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के पुत्र और कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल की कार का मंगलवार को एक्सीडेंट हो गया। इस सड़क हादसे में मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई। जबकि मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मानवेंद्र की कार का एक्सीडेंट राजस्थान के अलवर जिले में हुआ। जब वो दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे से गुजर रहे थे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे का एक्सीडेंट, बहू चित्रा की मौत, कार के उड़े परखच्चे

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, अलवर जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर खूशपुरी के पास यह हादसा हुआ है। जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें मानवेंद्र सिंह जसोल गंभीर रूप से घायल हालत में दिखाई दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मानवेंद्र सिंह जसोल अपने परिजनों के साथ दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे से गुजर रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। घटनास्थल की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। जिसमें एक कार डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त नजर आ रही है। माना जा रहा है कि यह कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल की कार है।

हादसे में घायल कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल और उनके बेटे सोलंकी सिंह और ड्राइवर का अलवर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुकार मानवेंद्र सिंह की पसलियों में चोट लगी है।

Advertisement

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। गहलोत ने एक्स पर लिखा, 'सड़क दुघर्टना में श्री मानवेन्द्र सिंह जसोल की पत्नी श्रीमती चित्रा सिंह के निधन का समाचार दुखद है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति एवं परिजनों को हिम्मत देने की कामना करता हूं। मैं ईश्वर से सड़क दुघर्टना में घायल श्री मानवेन्द्र सिंह जसोल एवं अन्य परिजनों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो