scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Rajasthan: पीएम मोदी की रैली में जा रहे 6 पुलिस कर्मियों की मौत, ट्रक से टकराकर कार के उड़े परखच्चे; सीएम गहलोत ने जताया दुख

Rajasthan News: राजस्थान में पीएम मोदी की सभा में ड्यूटी पर जा रहे छह पुलिस कर्मियों की मौत हो गई।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: November 19, 2023 18:15 IST
rajasthan  पीएम मोदी की रैली में जा रहे 6 पुलिस कर्मियों की मौत  ट्रक से टकराकर कार के उड़े परखच्चे  सीएम गहलोत ने जताया दुख
Rajasthan Accident: राजस्थान में पीएम मोदी की रैली में ड्यूटी पर जा रहे छह पुलिस कर्मियों की मौत हो गई। (एक्सप्रेस फाइल)
Advertisement

Rajasthan: राजस्थान के चुरू जिले में रविवार को एक वाहन के ट्रक से टकरा जाने से छह पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि कर्मियों को आज झुंझुनू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में वीआईपी सुरक्षा ड्यूटी सौंपी गई थी और वे नागौर से कार्यक्रम स्थल की ओर जा रहे थे।

यह घटना तड़के हुई जब पुलिस कर्मी एनएच 58 पर चूरू जिले के बाघसरा गांव पहुंचने वाले थे। घने कोहरे के कारण दृश्यता कम होने के कारण कार एक ट्रक से टकरा गई।

Advertisement

टक्कर में महिंद्रा जाइलो एक्सयूवी, जिसमें पुलिसकर्मी सवार थे, चकनाचूर हो गई। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायल अधिकारी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस कर्मियों की मौत राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने घटना में घायल पुलिस कर्मियों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, 'आज सुबह-सुबह चूरू के सुजानगढ़ सदर क्षेत्र से एक वाहन दुर्घटना में पुलिसकर्मियों के हताहत होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। इस दुर्घटना में जिन पुलिस कर्मियों की मौत हुई है, उनके परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।'

Advertisement

हादसे में मरने वाले अधिकारियों की पहचान नागौर जिले के खींवसर थाना क्षेत्र के रामचन्द्र (56), सुखराम (38), कुंभाराम (35), थानाराम (33), (51) और सुरेश (35) और महेंद्र के रूप में हुई है। एक अन्य अधिकारी सुखाराम खोजा गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं झुंझुनू में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा,"एक सार्वजनिक संबोधन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने माना कि उनके विधायकों और उम्मीदवारों ने पिछले 5 साल में कोई काम नहीं किया। ऐसा इसलिए क्योंकि राजस्थान में जादूगर और बाजीगर का खेल चल रहा था। जादूगर कुर्सी बचाने में व्यस्त थे और बाजीगर कुर्सी गिराने में लगे थे। जिस कांग्रेस ने राजस्थान को बर्बाद कर दिया, क्या उन्हें यहां सत्ता में वापस आना चाहिए?'

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो