scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नहाते समय अचानक गीजर की गैस हुई लीक, युवक ने बाथरूम में ही तोड़ा दम

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले में गैस गीजर के कारण बड़ा हादसा हो गया है। युवक की नहाने के दौरान गैस लीक की वजह से मौत हो गई।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: December 10, 2023 15:22 IST
नहाते समय अचानक गीजर की गैस हुई लीक  युवक ने बाथरूम में ही तोड़ा दम
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर। फोटो- (इंडियन एक्‍सप्रेस)।
Advertisement

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक युवक की नहाते समय बाथरूम में ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक गैस गीजर के कारण हादसा है। गैस लीक होने के कारण वह बाथरूम में बेहोश हो गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला पीपाड़ शहर थाना क्षेत्र का है। पुलिस का कहना है कि उसे लालचंद (44) की असामान्य परिस्थितियों में मौत की जानकारी मिली थी। सुबह करीब 9.3 बजे एक युवक की मौत हो गई। वह बाथरूम में नहाने गया था। इसी दौरान गीजर से गैस लीक होने लगी। बाथरूम में वेंटिलेशन की कोई व्यवस्था नहीं था। दरवाजा और खिड़की भी बंद थी। इसकी कारण गैस से युवक का दम घुटने लगा। इससे उसकी मौत हो गई। काफी देर तक जब वह बाथरूम से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई दवाब नहीं मिला। परिजनों ने बाद में बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया।

Advertisement

परिजनों ने जब बाथरूम के अंदर का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। लालचंद बाथरूम के फर्श पर गिरा पड़ा था। परिजन उसे लेकर अस्पताल भागे। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। परिजन शव को बिना पोस्टमार्टम के अस्पताल से ले जाना चाहते थे। इसे लेकर बहस भी देखने को मिली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो