scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जयपुर में सिलेंडर से घर में लगी आग, 3 बच्चों समेत 5 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत

हादसा जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में हुआ है। पीड़ित परिवार बिहार से रहने आया था। बताया जा रहा है कि आग सबसे पहले घर में रखे सिलेंडर में लगी थी।
Written by: न्यूज डेस्क
जयपुर | Updated: March 21, 2024 10:35 IST
जयपुर में सिलेंडर से घर में लगी आग  3 बच्चों समेत 5 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो -(इंडियन एक्सप्रेस)।
Advertisement

राजस्थान के जयपुर में बड़ा हादसा हुआ है। विश्वकर्मा इलाके के जैसल्या गांव में एक घर में भीषण आग लग गई है। इसमें 5 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक आग घर में रखे सिलेंडर में लगी थी। हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग बिहार के निवासी बताए जा रहे हैं। कुछ समय पहले ही यह बिहार से आए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकर और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस के मुताबिक बिहार के मधुबनी निवासी यह परिवार यहां किराए पर रहता था। रात को जब परिवार के सभी लोग सो रहे थे उस वक्त घर में आग लग गई। लोगों को बाहर निकलने का कोई मौका नहीं मिला। आग से बचने के लिए सभी लोग एक कोने में चले गए। घर से बाहर निकलने का इन्हें कोई मौका नहीं मिला और इनकी मौत हो गई। पड़ोसियों ने हादसे की जानकारी दमकल विभाग को दी। जब तक मौके पर दमकल की टीम पहुंची तब तक सभी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एफएसएल की टीम भी मौके पर जांच कर रही है।

Advertisement

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जताया शोक

इस हादसे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शोक जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा 'जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने हेतु निर्देश भी दिए गए हैं।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो