scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

WFI से ओलंपिक ट्रायल का आमंत्रण मिलने के बाद साक्षी मलिक का संजय सिंह पर हमला, कहा- फिर होगा बेटियों का शोषण

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया से विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया और संन्यास ले चुकीं साक्षी मलिक को ओलंपिक ट्रायल के लिए बुलाया गया है। इस निमंत्रण के बाद साक्षी मलिक ने संजय सिंह पर निशाना साधा है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 27, 2024 15:07 IST
wfi से ओलंपिक ट्रायल का आमंत्रण मिलने के बाद साक्षी मलिक का संजय सिंह पर हमला  कहा  फिर होगा बेटियों का शोषण
साक्षी मलिक ने एक ट्वीट कर संजय सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि फिर से बेटियों का शोषण होगा। फोटो सोर्स- ANI
Advertisement

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) की ओर से सोमवार को सीनियर एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप और एशियाई ओलंपिक खेल क्वालीफायर के लिए टीमों का चयन करने के लिए सीनियर पहलवान बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट और संन्यास ले चुकीं साक्षी मलिक को ट्रायल के लिए आमंत्रित किया गया था। कुश्ती संघ के इस इन्विटेशन के बाद साक्षी मलिक ने WFI के अध्यक्ष संजय सिंह पर जोरदार हमला बोला है।

क्या कहा साक्षी मलिक ने?

साक्षी मलिक ने एक ट्विटर पोस्ट के जरिए कहा है, "टूटे दिल और बड़े दुखी मन से संजय सिंह उर्फ बृजभूषण शरण का भारतीय कुश्ती संघ में स्वागत है। अब दोबारा से लखनऊ में कैम्प लगा करेगा, नंदनीनगर में नेशनल होंगे और देश की, विशेषतौर पर हरियाणा की बहन बेटियों के साथ शोषण की सारी हदें पार की जाएंगी। इनको रोकने वाला कोई नहीं है, क्योंकि ये लोग इस देश की सरकार और जनता दोनों से बड़े हैं।"

Advertisement

संजय सिंह के विरोध में साक्षी ने लिया था संन्यास

साक्षी मलिक ने ट्वीट में आगे कहा है कि बधाई हो ये देश एक बार फिर महिलाओं के सम्मान की हत्या का गवाह बन गया। मैं उन सभी की तहे दिल से आभारी हूं जिन्होंने हमारा साथ दिया, जिनकी संवेदना इस नारी विरोधी युग में आज भी ज़िंदा है। जय हिन्द जय भारत। बता दें कि साक्षी मलिक ने संजय सिंह के चुनाव जीतने के बाद ही मीडिया के सामने कुश्ती से संन्यास की घोषणा कर दी थी। उन्होंने अपने जूते मीडिया के सामने रखकर ये ऐलान किया था।

10 मार्च से शुरू होंगे ट्रायल

बता दें कि भारतीय कुश्ती संघ ने घोषणा की है कि दोनों आगामी टूर्नामेंट के लिए ट्रायल के.डी. में आयोजित किए जाएंगे। जाधव कुश्ती इंडोर स्टेडियम नई दिल्ली में 10 मार्च से शुरू हो रही है। संजय सिंह के नेतृत्व वाले डब्ल्यूएफआई ने सभी राज्य संघों से भी अनुरोध किया कि वे पहलवानों को ट्रायल में भाग लेने के लिए सूचित करें।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो