scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

भारत से 2500 KM दूर सुनील छेत्री की टीम को मिला न भूलने वाला WELCOME, साल के आखिर में यह VIDEO जीत लेगा दिल

भारत एएफसी कप खेलने के लिए दोहा पहुंची। उन्हें यहां क्वालिफायर मैच भी खेलने हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: RIYAKASANA
नई दिल्ली | Updated: December 31, 2023 18:39 IST
भारत से 2500 km दूर सुनील छेत्री की टीम को मिला न भूलने वाला welcome  साल के आखिर में यह video जीत लेगा दिल
सुनील छेत्री, गुरप्रीत सिंह संधू और संदेश झिंगन।
Advertisement

मुख्य मिडफील्डरों की चोटों से जूझ रहे भारतीय टीम शनिवार को एएफसी एशियाई कप के लिए दोहा पहुंचा। भारतीय टीम को यहां पांचवीं बार इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है। भारत को दोहा पहुंचकर शानदार स्वागत मिला जिसे देखकर टीम के कई खिलाड़ियों को भी यकीन नहीं हो रहा था।

भारतीय टीम का शानदार स्वागत

टीम जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंची फैंस की भीड़ वहां नजर आ रही थी। टीम के बस बाहर फैंस वाइकिंग क्लैप करते नजर आए। तालियां बजाकर और चीयर करते हुए टीम का स्वागत किया। खिलाड़ी यह स्वागत देखकर काफी खुश थे। जब टीम बस में खिलाड़ी चढ़ने लगे तो सुनील छेत्री ने आखिर में फैंस की तरफ देखा और हाथ जोड़कर स्वागत करने के लिए धन्यवाद कहा।

Advertisement

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। फैंस को भी यह स्वागत काफी पसंद आया है। कई फैंस ने कहा कि विदेश में टीम को मिला यह स्वागत काफी शानदार है। इससे खिलाड़ियों का मनोबल भी बढ़ेगा।

13 जनवरी को पहला मैच खेलेगा भारत

भारत अपना पहला ग्रुप बी मैच 13 जनवरी को अल रेयान के अहमद बिन अली स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा और 18 जनवरी को इसी स्थान पर उज्बेकिस्तान से भिड़ेगा। भारतीय खिलाड़ियों को आईएसएल टीमों ने रिलीज ने नहीं किया था इसलिए अब कतर जाकर टीम का असली स्वागत होगा। फिर स्टिमक की टीम 23 जनवरी को अल खोर के अल बेयट स्टेडियम में सीरिया से भिड़ेगी। स्टिमक ने कहा, ‘‘ सभी खिलाड़ी फुटबॉल स्तर के मामले में समान हैं। हम एक टीम हैं, एक परिवार हैं। लेकिन अगर जज्बा नहीं है, प्रतिभा मायने नहीं रखती और कुछ भी हासिल नहीं किया जा सकता। ’’

भारतीय टीम पहले भी जा चुकी है कतर

भारतीय टीम (ब्लू टाइगर्स) के लिए कतर में खेलना कुछ नया नहीं है। टीम 2022 फीफा विश्व कप क्वालीफायर के चार मैच यहीं खेली थी जिसमें दो मुकाबले मेजबान टीम के खिलाफ थे। वहीं छेत्री और गुरप्रीत सिंह संधू कतर में आयोजित किये गये 2011 एएफसी एशियाई कप में खेलने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। छेत्री ने बहरीन और दक्षिण कोरिया के खिलाफ एक एक गोल किया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो