scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नसीरुद्दीन शाह बोले- मुस्लिमों को पढ़ाई से ज्यादा सानिया मिर्जा के स्कर्ट की चिंता, नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से पहले भी देश में हुआ बहुत कुछ गलत

नसीरुद्दीन शाह ने कहा, अगर नरेंद्र मोदी मानते हैं कि उन्हें भगवान ने भेजा है या वह स्वयं भगवान हैं तो इससे हर किसी को डर जाना चाहिए।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: June 14, 2024 14:22 IST
नसीरुद्दीन शाह बोले  मुस्लिमों को पढ़ाई से ज्यादा सानिया मिर्जा के स्कर्ट की चिंता  नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से पहले भी देश में हुआ बहुत कुछ गलत
मुस्लिमों, मदरसों और सानिया मिर्जा को लेकर दिया गया नसीरुद्दीन शाह का इंटरव्यू काफी वायरल है। (सोर्स- एएनआई)
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मुसलमान हिजाब, सानिया मिर्जा के स्कर्ट की लंबाई और मदरसों को लेकर चिंतित हैं। मुसलमानों को मदरसों की बजाय शिक्षा, ज्ञान और आधुनिक विचारों को लेकर चिंतित होना चाहिए।

Advertisement

73 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करना बहुत आसान है। सच तो यह है कि मोदी के सत्ता में आने से पहले भी इस देश में बहुत कुछ गलत था। हमारे देश में हमेशा से ही धर्मों के बीच दुश्मनी की भावना रही है।

Advertisement

इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने हाल के चुनाव नतीजों को लेकर अपने विचार और भविष्य के लिए उनके संकेतों पर चर्चा की। हालांकि उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह कोई राजनीतिक विशेषज्ञ नहीं हैं और केवल एक ‘आम आदमी’ के रूप में बोल रहे हैं।

मोदी के आने से पहले भी देश में चीजें गलत थीं: नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह ने कहा, ‘लोग देश में जो कुछ भी गलत है उसके लिए मोदी को दोषी ठहराते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि मोदी के सत्ता में आने से पहले भी देश में बहुत सी चीजें गलत थीं। मुसलमानों की गलती रही है।’

मोदी के लिए देश के मुस्लिमों को दिल जीतना बड़ी चुनौती: नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह ने नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा, ‘इस चुनाव तक, प्रधानमंत्री मानते थे कि वह अजेय हैं और हर मामले में सही हैं।’ उन्होंने कहा, ‘मैं किसी दिन मोदी को टोपी पहने देखना चाहता हूं। अगर वह ऐसा करते हैं, तो यह इशारा होगा कि ‘मैं आपसे अलग नहीं हूं। आप और मैं एक ही देश के नागरिक हैं। मुझे आपसे कोई दुश्मनी नहीं है। अगर वह देश के मुसलमानों को यह समझा पाते हैं तो मुझे लगता है कि यह एक बड़ी मदद होगी।’

Advertisement

मोदी को पीनी होगी ‘कड़वी गोली’: नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह ने यह भी कहा कि मोदी ने मान लिया था कि वह जीवन भर प्रधानमंत्री रहेंगे और अब सत्ता साझा करना ‘उनके लिए एक कड़वी गोली’ होगी। बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनावों में, भारतीय जनता पार्टी की अगुआई में एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) ने 543 में से 293 सीटें जीती हैं। यह सरकार बनाने के लिए आवश्यक 272 सीटों के साधारण बहुमत से अधिक है। हालांकि, भाजपा को केवल 240 सीटें मिलीं।

Advertisement

बात अगर वर्कफ्रंट की करें तो नसीरुद्दीन अगली बार अपनी आगामी फिल्म फतेह में नजर आएंगे। बतौर निर्देशक यह सोनू सूद की पहली फिल्म है। फिल्म साइबर अपराध के वास्तविक जीवन के उदाहरणों पर आधारित है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। फिल्म के इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो