scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Parliament Session: PM Modi के भाषण के बीच विपक्ष ने एक सुर में लगाए Manipur के नारे | Rahul Gandhi

Parliament Session: जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा को संबोधित किया, विपक्षी सदस्यों ने 'मणिपुर' के नारे लगाकर सत्र को बाधित कर दिया। विरोध प्रदर्शन ने मणिपुर की स्थिति से संबंधित चल रही चिंताओं और अशांति पर प्रकाश डाला। सत्ता पक्ष के 'मोदी, मोदी' के नारे और विपक्ष के विरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव पर अपना जवाब देना शुरू किया। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने आज संसदीय बैठक की जिसमें पीएम मोदी ने एनडीए सांसदों को संसद के नियमों और परंपराओं का पालन करने का निर्देश दिया. Parliament Session: As Prime Minister Narendra Modi addressed the Lok Sabha, the session was interrupted by opposition members raising slogans of 'Manipur'. The protest highlighted the ongoing concerns and unrest related to the situation in Manipur. Prime Minister Narendra Modi began his reply to the Motion of Thanks to the President in the Lok Sabha amid chants of ‘Modi, Modi’ from the Treasury benches and protests from the Opposition. The National Democratic Alliance (NDA) held a Parliamentary meeting today in which PM Modi instructed the NDA MPs to follow Parliament’s rules and conventions.
Written by: Oohini Mukhopadhyay
Updated: July 02, 2024 19:07 IST
Advertisement

Parliament Session: जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा को संबोधित किया, विपक्षी सदस्यों ने 'मणिपुर' के नारे लगाकर सत्र को बाधित कर दिया। विरोध प्रदर्शन ने मणिपुर की स्थिति से संबंधित चल रही चिंताओं और अशांति पर प्रकाश डाला। सत्ता पक्ष के 'मोदी, मोदी' के नारे और विपक्ष के विरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव पर अपना जवाब देना शुरू किया। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने आज संसदीय बैठक की जिसमें पीएम मोदी ने एनडीए सांसदों को संसद के नियमों और परंपराओं का पालन करने का निर्देश दिया.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो