scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Mahua Moitra Speech: Loksabha में दहाड़ीं Mahua Moitra संसद से निलंबन के लिए BJP की जमकर की आलोचना

TMC MP Mahua Moitra News : संसद में सोमवार को सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने जमकर हंगामा किया। राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी ने सीट से खड़े होकर आपत्ति जताई। इस बीच टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भी सरकार को घेरा। महुआ मोइत्रा ने कहा कि पिछली बार जब मैं संसद में बोलने के लिए खड़ी हुई थीं तो उन्हें बोलने नहीं दिया गया। लेकिन सत्ताधारी दल ने एक सांसद की आवाज दबाने की बहुत भारी कीमत चुकाई है। उन्हें बैठाने के चक्कर में देश की जनता ने उनके 63 सदस्यों को स्थायी रूप से बैठा दिया। TMC MP Mahua Moitra delivered a powerful speech addressing various pressing issues. Moitra emphasized the need for transparency and accountability in governance, criticizing the government's handling of recent controversies. Watch the video to see Moitra's impactful speech and the responses it elicited from other members of the House.
Written by: Oohini Mukhopadhyay
Updated: July 02, 2024 09:35 IST
Advertisement

TMC MP Mahua Moitra News : संसद में सोमवार को सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने जमकर हंगामा किया। राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी ने सीट से खड़े होकर आपत्ति जताई। इस बीच टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भी सरकार को घेरा। महुआ मोइत्रा ने कहा कि पिछली बार जब मैं संसद में बोलने के लिए खड़ी हुई थीं तो उन्हें बोलने नहीं दिया गया। लेकिन सत्ताधारी दल ने एक सांसद की आवाज दबाने की बहुत भारी कीमत चुकाई है। उन्हें बैठाने के चक्कर में देश की जनता ने उनके 63 सदस्यों को स्थायी रूप से बैठा दिया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो