होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Lok Sabha Session: राष्ट्रपति Droupadi Murmu और Emergency पर क्या बोलीं भाजपा सांसद Kangana Ranaut?

Lok Sabha Session: भाजपा (bjp) सांसद कंगना रनौत (kangana ranaut) ने कहा, 'राष्ट्रपति जी (droupadi murmu) ने हमारा मार्गदर्शन किया और हमारी सरकार ने जिस तरह से काम किया है उसका भी उन्होंने पूरा विवरण किया। ऐसा लगता है कि हमारा जो भारत है वो विश्व में सबसे ज्यादा तेजी से प्रगति कर रहा है और आगे बढ़ रहा है। इस बात की सबने प्रशंसा की। मुझे तो लगा कि आज विपक्ष ने भी इस बात को माना। क्योंकि ज्यादा हल्ला वहां नहीं हुआ।' समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के नेता फखरूल हसन चांद (fakhrul hasan chand) ने कहा कि चुनावी नतीजे ने ये तय कर दिया है कि देश संविधान से चलेगा और संविधान से बड़ा कुछ भी नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि संविधान और लोकतंत्र को कमजोर करने वालों को देश की जनता ने जवाब दिया है। देश सेक्युलर था, सेक्युलर है और सेक्युलर रहेगा।
Written by: Oohini Mukhopadhyay
Updated: June 27, 2024 17:15 IST
Advertisement

Lok Sabha Session: भाजपा (bjp) सांसद कंगना रनौत (kangana ranaut) ने कहा, "राष्ट्रपति जी (droupadi murmu) ने हमारा मार्गदर्शन किया और हमारी सरकार ने जिस तरह से काम किया है उसका भी उन्होंने पूरा विवरण किया। ऐसा लगता है कि हमारा जो भारत है वो विश्व में सबसे ज्यादा तेजी से प्रगति कर रहा है और आगे बढ़ रहा है। इस बात की सबने प्रशंसा की। मुझे तो लगा कि आज विपक्ष ने भी इस बात को माना। क्योंकि ज्यादा हल्ला वहां नहीं हुआ।" समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के नेता फखरूल हसन चांद (fakhrul hasan chand) ने कहा कि चुनावी नतीजे ने ये तय कर दिया है कि देश संविधान से चलेगा और संविधान से बड़ा कुछ भी नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि संविधान और लोकतंत्र को कमजोर करने वालों को देश की जनता ने जवाब दिया है। देश सेक्युलर था, सेक्युलर है और सेक्युलर रहेगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Droupadi MurmuKangana RanautLok sabhaLok Sabha ElectionNational NewsParliamentParliament Housesansad
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement