होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Dombivli Blast: हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत, क्या बोले CM Eknath Shinde?

Dombivli Blast: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब अमुदान केमिकेल्स में विस्फोट (Dombivli MIDC Blast) हो गया। इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. इस विस्फोट (Dombivli Blast) में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हैं। इस घटना की तस्वीरें फैक्ट्री (Dombivli Chemical Factory Blast) में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई। सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने विनाशकारी डोंबिवली बॉयलर विस्फोट (Dombivli Boiler Blast) के बाद संबोधित करते हुए कहा, 'विस्फोट की तीव्रता बहुत अधिक थी। 6-7 पड़ोसी कारखाने क्षतिग्रस्त हो गए हैं।' एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने खतरनाक 'लाल श्रेणी' उद्योगों को स्थानांतरित करने की योजना की घोषणा करते हुए आश्वासन दिया, 'उच्च स्तरीय जांच की जाएगी और आरोपियों के खिलाफ जांच की जाएगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।' सरकार मृतकों के परिवारों को 5 लाख रुपये देगी और घायलों के इलाज का खर्च उठाएगी।
Written by: Oohini Mukhopadhyay
Updated: May 24, 2024 12:12 IST
Advertisement

Dombivli Blast: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब अमुदान केमिकेल्स में विस्फोट (Dombivli MIDC Blast) हो गया। इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. इस विस्फोट (Dombivli Blast) में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हैं। इस घटना की तस्वीरें फैक्ट्री (Dombivli Chemical Factory Blast) में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई। सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने विनाशकारी डोंबिवली बॉयलर विस्फोट (Dombivli Boiler Blast) के बाद संबोधित करते हुए कहा, "विस्फोट की तीव्रता बहुत अधिक थी। 6-7 पड़ोसी कारखाने क्षतिग्रस्त हो गए हैं।" एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने खतरनाक "लाल श्रेणी" उद्योगों को स्थानांतरित करने की योजना की घोषणा करते हुए आश्वासन दिया, "उच्च स्तरीय जांच की जाएगी और आरोपियों के खिलाफ जांच की जाएगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।" सरकार मृतकों के परिवारों को 5 लाख रुपये देगी और घायलों के इलाज का खर्च उठाएगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
MaharashtraMaharashtra ElectionsMumbaiNational News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement