scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Delhi Maha Rally Today: I.N.D.I.A. Maharally में BJP के 400 पार नारे को AAP Workers ने बताया फेल

I.N.D.I.A. Maharally: आम आदमी पार्टी (Aam Admi party) ने रामलीला मैदान (ramlila Maidan) में विशाल रैली (Mega Rally) करने के लिए सारी तैयारियां की थी और आप नेता गोपाल राय ने रामलीला मैदान को आंदोलनों की जन्मस्थली बताया था। उनका कहना था कि वह राह से भटके नहीं, क्योंकि यह वही स्थान है जहां 2011 में सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे (Anna Hazare) के नेतृत्व में इंडिया अगेंस्ट करप्शन (India Against Corruption) आंदोलन केंद्रित था। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है और विपक्षी दलों द्वारा बनाए गए इंडिया गठबंधन (India Alliance Rally) ने आज दिल्ली में एक बड़ी महारैली की गई थी। ऐसे में हमने कुछ कार्यकर्ताओं से बातचीत की, देखिये दिल्ली के रामलीला मैदान से ये ग्राउंड रिपोर्ट. लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की रामलीला मैदान में आज महारैली हो रही है। महारैली में इंडिया गठबंधन का नारा 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' है। इस दौरान तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मंच से जबरदस्त भाषण दिया।
Written by: pramodyadav
Updated: April 01, 2024 09:44 IST
Advertisement

I.N.D.I.A. Maharally: आम आदमी पार्टी (Aam Admi party) ने रामलीला मैदान (ramlila Maidan) में विशाल रैली (Mega Rally) करने के लिए सारी तैयारियां की थी और आप नेता गोपाल राय ने रामलीला मैदान को आंदोलनों की जन्मस्थली बताया था। उनका कहना था कि वह राह से भटके नहीं, क्योंकि यह वही स्थान है जहां 2011 में सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे (Anna Hazare) के नेतृत्व में इंडिया अगेंस्ट करप्शन (India Against Corruption) आंदोलन केंद्रित था। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है और विपक्षी दलों द्वारा बनाए गए इंडिया गठबंधन (India Alliance Rally) ने आज दिल्ली में एक बड़ी महारैली की गई थी। ऐसे में हमने कुछ कार्यकर्ताओं से बातचीत की, देखिये दिल्ली के रामलीला मैदान से ये ग्राउंड रिपोर्ट.

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की रामलीला मैदान में आज महारैली हो रही है। महारैली में इंडिया गठबंधन का नारा 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' है। इस दौरान तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मंच से जबरदस्त भाषण दिया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो