scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

PM Modi In Austria: Austrain Chancellor ने पीएम साथ पोस्ट की सेल्फी, क्या है इसके मायने?

. You can search us on youtube by: jansatta hindi news,jansatta news in hindi,indian express hindi,the indian express hindi,loksatta jansatta news,jansatta marathi news,जनसत्ता,breaking news,breaking news live,latest news,news live today. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑस्ट्रिया में जोरदार स्वागत किया गया, जहां उनके आगमन पर गायकों ने भारत का राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम' गाया। यह 40 वर्षों में किसी भारतीय प्रधानमंत्री की ऑस्ट्रिया की पहली यात्रा होगी। प्रधानमंत्री मोदी चांसलर कार्ल नेहमर के साथ ऑस्ट्रियाई नेतृत्व के साथ महत्वपूर्ण वार्ता करेंगे। वह राष्ट्रपति अलेक्जेंडर वान डेर बेलन से भी मिलेंगे और ऑस्ट्रियाई सीईओ और भारतीय व्यापार प्रतिनिधिमंडल के साथ बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ऑस्ट्रिया की अपनी यात्रा के अंतिम चरण में भारतीय समुदाय को भी संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि यह 40 वर्षों में किसी भारतीय प्रधानमंत्री की ऑस्ट्रिया की पहली यात्रा होगी।
Written by: ayushi modi
Updated: July 10, 2024 11:46 IST
Advertisement

.
You can search us on youtube by: jansatta hindi news,jansatta news in hindi,indian express hindi,the indian express hindi,loksatta jansatta news,jansatta marathi news,जनसत्ता,breaking news,breaking news live,latest news,news live today.

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑस्ट्रिया में जोरदार स्वागत किया गया, जहां उनके आगमन पर गायकों ने भारत का राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम' गाया। यह 40 वर्षों में किसी भारतीय प्रधानमंत्री की ऑस्ट्रिया की पहली यात्रा होगी। प्रधानमंत्री मोदी चांसलर कार्ल नेहमर के साथ ऑस्ट्रियाई नेतृत्व के साथ महत्वपूर्ण वार्ता करेंगे। वह राष्ट्रपति अलेक्जेंडर वान डेर बेलन से भी मिलेंगे और ऑस्ट्रियाई सीईओ और भारतीय व्यापार प्रतिनिधिमंडल के साथ बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ऑस्ट्रिया की अपनी यात्रा के अंतिम चरण में भारतीय समुदाय को भी संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि यह 40 वर्षों में किसी भारतीय प्रधानमंत्री की ऑस्ट्रिया की पहली यात्रा होगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो